बॉलीवुड

जब 5 साल के बच्चे ने पूछी अमिताभ की उम्र, फिर कहा- घर बैठो और चिल करो, ’80 की उम्र में काम नहीं

‘सदी के महानायक’, बॉलीवुड के शहंशाह, बिग बी, एंग्रीयंगमैन जैसे नामों से ख़ास पहचान रखने वाले दिग्गज और बेहतरीन अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों और टीवी शो से ही नहीं बल्कि दर्शकों और फैंस का सोशल मीडिया के माध्यम से भी मनोरंजन करते रहते हैं.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वे सभी चर्चित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर है और सभी पर उनके करोड़ों की संख्या में फैंस है. अक्सर सोशल मीडिया पर बिग बी अपने देश दुनिया में फैले फैंस के साथ कोई पुरानी तस्वीर, किसी फिल्म का कोई किस्सा, कोई वीडियो, कविता, चुटकुले, देवी देवताओं आदि की तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

amitabh bachchan

बिग बी ने हाल ही में एक मजेदार किस्सा बताया है जब महज पांच साल के छोटे से बच्चे ने बिग बी की बोलती बंद कर दी थी. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक किस्सा साझा किया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में एक किस्से का जिक्र किया और बताया कि कैसे एक बच्चे ने उन्हें चुप करा दिया था. बच्चे की बात का बिग बी के पास कोई जवाब नहीं था.

amitabh bachchan

गौरतलब है कि बिग बी ब्लॉग भी लिखते हैं. उनके ब्लॉग भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. बिग बी के मुताबिक़ एक अभियान पर काम के दौरान वे एक बच्चे के संपर्क में आए. उस बच्चे संग बिग बी की मुलाकात काफी खा रही.

बिग न अपने ब्लॉग में लिखा कि, ”मैं आरबीआई के अभियान के लिए काम कर रहा था. सीन में एक छोटा बच्चा था, जो लगभग 5-6 साल का होगा. एक रिहर्सल के दौरान वह मेरी ओर मुड़ा और कहा, ‘माफ करना, आपकी उम्र कितनी है?”.

amitabh bachchan

बिग बी ने आगे लिखा कि, ”मैंने कहा, ’80’. वह पीछे हटते हुए बोला, ‘ओह! तो आप काम क्यों कर रहे हैं? मेरे दादा-दादी घर पर बैठकर चिल कर रहे हैं, आपको भी ऐसा ही करना चाहिए”. बिग बी ने आगे लिखा कि, ”उनके लिए मेरे पास कोई जवाब नहीं था, क्योंकि 5 साल के उस बच्चे की बातों पर मैं चकित था. दूसरी बात, मेरे पास कोई जवाब भी नहीं था. इसलिए शूटिंग के खत्म होने के बाद मैंने उसे अलविदा कहा और उस बच्चे के साथ एक तस्वीर भी ली…फिर वह चला गया”.

amitabh bachchan

बात अब अमिताभ के वर्कफ़्रंट की करें तो जल्द ही वे टीवी पर अपने शो ‘कौन बनेग करोड़पति’ के नए सीजन के साथ लौटेंगे. इसके अलावा सितंबर में उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी. वहीं फिल्म ‘ऊंचाई’ में उनके साथ डैनी, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और अनुपम खेर नजर आने वाले हैं.

amitabh bachchan

Back to top button