बॉलीवुड

उर्फी ने साझा किया कास्टिंग काउच का अनुभव, डायरेक्टर संग सोने की बात पर खुलकर बोली एक्ट्रेस!

अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। बता दें उर्फी जावेद जहां अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर फैंस का ध्यान खींचती है तो वह अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है। अब इसी बीच ऊर्फी जावेद ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। तो आइए जानते हैं उर्फी जावेद से जुड़े इस मामले के बारे में..

urfi javed

उर्फी जावेद ने शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव
जैसा कि फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां पर कई अभिनेत्रियों को कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा है। ना सिर्फ ऊर्फी जावेद बल्कि इससे पहले कई अभिनेत्रियां अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा कर चुकी है। अब इसी बीच अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने भी कास्टिंग काउच पर अपना अनुभव साझा किया।

उर्फी जावेद ने कहा कि, “ईमानदारी से कहूं तो, मैंने टीवी इंडस्ट्री में कभी कुछ इस तरह की चीजें नहीं देखी हैं और न ही अनुभव की हैं। यह इंडस्ट्री बहुत ही साफ-सुथरी है। हां, एक-दो चीजें जरूर मेरे साथ हुई हैं लेकिन मैं किसी एक शख्स के लिए पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दे सकती।”

एक्ट्रेस ने कहा कि, “मुझे लगता है कि यह हर लड़की के साथ हुआ है, उसे किसी न किसी ने बोला ही होगा यह कर दो, आपको मेरे साथ सोना होगा। इंडस्ट्री में तकरीबन हर लड़की को इस तरह का अनुभव करना ही पड़ता है और आपको बताऊं तो यह बहुत ही साफ है। और इसमें बड़े-बड़े नाम शामिल हैं।”

आगे उन्होंने बताया कि, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ऐसे किसी भी जाल में नहीं फंसी। मैं एक तेज तर्रार लड़की हूं और अपनी गरिमा को बनाए रखना जानती हूं। एक इंसान के तौर पर बहुत सारी चीजें आप पर भी निर्भर करती हैं। आपके पास ऑप्शन होता है, आप ना कह सकते हैं।”

urfi javed

इन टीवी शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी जावेद
बात की जाए उर्फी जावेद के काम के बारे में तो उन्होंने टीवी की दुनिया में ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’ जैसे सीरियल में काम किया है। इन सीरियल्स में उर्फी जावेद साइड किरदार में नजर आई। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया जिसके बाद वह सुर्खियों में आने लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


अब उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें पसंद करते हैं। इसके अलावा उन्हें लोग ‘फैशन क्वीन’ भी कहते हैं। इसके अलावा हाल ही में उर्फी जावेद का नाम एशिया की मोस्ट सर्च सेलिब्रेटी की लिस्ट में शामिल हुआ। इस लिस्ट में उन्होंने 57वां स्थान पाया।

Back to top button