बॉलीवुड

सामंथा को गोद में उठाकर करण के शो में पहुंचे अक्षय कुमार, पत्नी के बारे में कही ये बात: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ काफी पॉपुलर है। शुरुआत से ही शो को बहुत प्यार मिला है और इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे आ चुके हैं। अब कॉफी विद करण के सातवें सीजन का आगाज हो चुका है और इसमें अब तक सारा अली खान, जहान्वी कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आ चुके हैं।

अब इस कड़ी में फिल्म इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस समांथा रूठ प्रभु के साथ पहुंचेंगे जिसका एक प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है। इस वीडियो में अक्षय कुमार सामंथा को अपनी गोद में उठाए हुए हैं।

samantha

सामंथा और अक्षय ने करण के शो में खोले कई राज

गौरतलब है कि लास्ट एपिसोड में मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आई थी जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। अब अक्षय सामंथा के साथ पहुंचे हैं। हालांकि इससे पहले भी अक्षय कुमार करण जौहर के शो के हिस्से बन चुके हैं लेकिन सामंथा रुथ प्रभु पहली बार इस शो में नजर आने वाली है।

samantha

ऐसे में इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस भी इस एपिसोड के लिए काफी उत्साहित है। वायरल प्रोमो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार सामंथा को अपनी गोद में उठाते हुए एंट्री करते हैं। इसके बाद अक्षय और सामंथा कई सवालों के जवाब देते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इस दौरान अक्षय कुमार से करण जौहर ने पूछा कि, अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इस पर मजाकिया लहजे में अक्षय ने कहा कि, “मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा। कोई भी मिसेज खिलाड़ी के साथ ऐसा मजाक नहीं कर सकता है।”

samantha

इसके बाद करण जौहर ने सामंथा से सवाल किया कि, अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी हो तो आप डांस के लिए किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी? इस पर अभिनेत्री ने कहा, रणवीर सिंह, रणवीर सिंह। बता दें, इस शो में सामंथा अपनी शादी और तलाक के बारे में भी बातचीत करती नजर आएगी। ये नया एपिसोड गुरुवार शाम 7:00 बजे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

samantha

इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा तो अक्षय के पास है ये फ़िल्में

बात की जाए अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो रही है जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडणेकर दिखाई देंगी।

samantha

इसके अलावा भी अक्षय कुमार के पास ‘राम सेतु’, और ‘सेल्फी’ जैसी फिल्में शामिल है। आखिरी बार अक्षय को फिल्म ‘पृथवी राज’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आई थी। वही बात की जाए सामंथा की फिल्मों के बारे में उनके पास ‘शकुंतलम’ और ‘खुशी’ जैसी फ़िल्में शामिल है।

Back to top button