बॉलीवुड

मलाइका और अरबाज ने एक नहीं बल्कि 2 बार रचाई थी शादी, जानें क्या थी वजह?

लीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ एक अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती है। वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। मलाइका हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। उन्होंने करियर की शुरुआत में ही मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी रचाई थी लेकिन इन दोनों ने अपना 19 साल का रिश्ता खत्म कर एक दूसरे से तलाक ले लिया।

malaika arora and arbaaz khan

इस दौरान हर कोई चौंक गया था, अब इसी बीच खुलासा हुआ है कि मलाइका और अरबाज ने दो बार शादी रचाई थी जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। आइए जानते हैं अरबाज और मलाइका की दूसरी शादी के बारे में..

malaika arora

ऐसे हुई थी मलाइका और अरबाज की शादी
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात एक फोटो शूट के दौरान हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों ने पहली बार एक कॉफी ऐड में काम किया था और यहीं से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद मलाइका और अरबाज ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया।

malaika arora

इसके बाद साल 1998 में इन दोनों ने शादी रचा ली। बता दे इनकी शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी शादियों में से एक थी जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे और बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। लेकिन कहा जाता है कि इससे पहले मलाइका और अरबाज ने ईसाई रीति रिवाज से भी शादी रचाई थी।

malaika arora

इसके बाद ही इन दोनों ने इस्लामिक रीति रिवाज से निकाह किया। लेकिन 19 साल साथ रहने के बाद इन दोनों ने तलाक की घोषणा की जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री दंग रह गई तो वही फैंस भी हैरान हो गए। गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है। अरहान खान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं।

malaika arora

अर्जुन संग मलाइका तो अरबाज विदेशी मॉडल को कर रहे हैं डेट
मलाइका अरोड़ा जहां अपने आइटम सॉन्ग्स के लिए जानी जाती है तो वही अरबाज खान बतौर हीरो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालाँकि उन्हें बड़ा मुकाम हासिल नहीं हो पाया लेकिन अरबाज खान फिर भी फिल्म में बड़ी पहचान रखते हैं। अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है जो उनसे करीब 12 साल छोटे हैं। तो वही अरबाज खान विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

malaika arjun

बता दे मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करती है तो वहीं अरबाज को भी जॉर्जिया के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है। दोनों अपनी अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों ही अपने-अपने पार्टनर के साथ खुश है।

arjun kapoor and malaika arora

 

 

Back to top button