बॉलीवुड

मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या? पति अभिषेक और बेटी संग हुई स्पॉट, यूं छुपाया बेबी बंप : Video

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से चर्चा में हैं जिन्हें देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट है। जी हां.. ऐश्वर्या से जुड़ी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या का एक वीडियो भी चर्चा में है जिसमें वह अपने पति अभिषेक बच्चन और और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

aishwarya and abhishek

दूसरी बाद प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय? लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ब्लैक कलर का लॉन्ग कोट पहने हुए नजर आ रही है तो वहीं आराध्या ने भी ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है। इसके अलावा अभिषेक ग्रे लाइट पिंक कलर के ट्रैक सूट में दिखाई दिए और इन तीनो ने अपने मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। ऐश्वर्या के इस लुक को देखते ही उनकी प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गई।

aishwarya and abhishek

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


दरअसल, ऐश्वर्या ने बहुत ही ढीले ढाले कपड़े पहने हुए थे जिसके बाद अचानक फैंस कमेंट करने लगे कि ऐश्वर्या ने अपनी प्रेगनेंसी का सच छुपाने के लिए इस तरह के ड्रेसेस पहनी हुई है। तो वहीं कुछ लोगों का दावा है कि ऐश्वर्या अपनी बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “क्या वे प्रेग्नेंट हैं?” एक ने पूछा है, “क्या वे सऊदी अरब से लौटे हैं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक ने कहा कि, “ऐश्वर्या ने बुर्का पहना है” वही अन्य ने लिखा है, “ये हेमशा लॉन्ग कोट और इतने ढके-छुपे क्यों घूमते हैं” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने ऐश्वर्या के इस लुक पर कमेंट्स किए। बता दे ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी आराध्या के साथ न्यूयार्क से वेकेशन मना कर लौटे हैं। ऐसे में इन तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

aishwarya

साल 2011 में हुए था ऐश्वर्या की बेटी आराध्या का जन्म
बात की जाए ऐश्वर्या और अभिषेक की निजी जिंदगी के बारे में तो इस कपल ने साल 2007 में शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम आराध्या रखा गया। गौरतलब है कि आराध्या बच्चन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जिनकी क्यूट सी तस्वीरें और वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं।

वही ऐश्वर्या अपनी बेटी को कभी भी अकेला नहीं छोड़ती और हमेशा उनके साथ ही रखती है। इतना ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट, इवेंट्स से लेकर हर जगह ऐश्वर्या अपनी बेटी का हाथ थामें नजर आती है। कई बार ऐश्वर्या अपनी इस हरकत के कारण ट्रोल भी हो चुकी है।

बात की जाए ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ में दिखाई देगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक महारानी के किरदार में होगी, पिछले दिनों उनकी फिल्म के कुछ पोस्टर भी जारी किए गए थे जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म का डायरेक्शन मणि रत्नम कर रहे हैं। बता दे यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ से भी अधिक बताया जा रहा है जिसकी शूटिंग भारत के अलग-अलग हिस्सों में हुई है।

aishwarya and abhishek

Back to top button