बॉलीवुड

मां की दोस्त से प्यार, परिवार के खिलाफ जाकर शादी,अब सुष्मिता संग अफेयर, ऐसी ललित मोदी की जिंदगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में आने वाले मशहूर बिजनेसमैन और आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी का नाम बड़ी तेजी से चर्चा में है। गौरतलब है कि 14 जुलाई को ललित मोदी ने ट्विटर पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी।

उन्होंने बताया था कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी रचा सकते हैं। इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मच गया था तो वहीं फैंस भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे।

lalit modi

हालांकि बाद में सुष्मिता सेन ने आगे आकर इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने बताया कि ना तो उनकी सगाई हुई है और ना ही शादी होने वाली है। वह अपने निजी जिंदगी में बहुत खुश है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं ललित मोदी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें जिनके कारण उनका नाम हमेशा ही सुर्खियों में रहा। तो आइए जानते हैं कैसी रही ललित मोदी की जिंदगी?

lalit modi

मां की दोस्त से प्यार कर बैठे थे ललित मोदी

बता दें, शुरुआत से ही ललित मोदी की जिंदगी रंगीन रही है। उन्होंने मनी लांड्रिंग केस में नाम आने के बाद भारत छोड़ दिया था, जितनी उनकी प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियों में रही है उससे कई गुना उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय रही है। सुष्मिता सेन को डेट करने की खबरों से पहले ही ललित मोदी शादीशुदा इंसान है जिनके बड़े बड़े बच्चे हैं।

lalit modi

दरअसल, ललित मोदी अपनी मां की दोस्त मीनल को बहुत पसंद करते थे और उनसे शादी भी रचना चाहते थे। लेकिन उनकी मां को ये रिश्ता पसंद नहीं था। ऐसे में यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इतना ही नहीं बल्कि मीनल खुद भी ललित के प्रपोजल से नाराज हो गई थी। इसी बीच मीनल की शादी नाइजीरिया के बिजनेसमैन जैक सागरानी के साथ शादी हो गई। ऐसे में ललित मोदी और मीनल का रिश्ता पूरी तरह से टूट चुका था।

lalit modi

वही मीनल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी थी, लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसा दौर आया जब वह पूरी तरह टूट गई। दरअसल जब मीनल प्रेग्नेंट थी उस वक्त जैक सागरानी एक घोटाले में फंस गए और कई महीनों तक सऊदी अरब की जेल में बंद रहे। इसी बीच मीनल ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम करीमा है। इसके कुछ दिन बाद ही यह खबर सामने आई कि मीनल ने अपने पति को तलाक दे दिया और दिल्ली चली आई।

lalit modi

इस तरह खुद से 11 साल बड़ी मीनल को बनाया अपनी पत्नी

दिल्ली में ललित मोदी की मां बिना मोदी से मीनल की काफी अच्छी दोस्ती थी। ऐसे में दोनों अक्सर एक दूसरे से मुलाकात करती थी। इसी बीच ललित मोदी और मीनल के बीच भी दोबारा बातचीत शुरू हुई। क्योंकि ललित मोदी पहले से ही मीनल को पसंद करते थे। ऐसे में पति से अलग होने के बाद मीनल भी ललित मोदी के करीब आ गई थी और फिर इन्होंने साल 1991 में शादी रचा ली।

lalit modi

शादी के बाद इनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम आलिया है। इसके अलावा उनका एक बेटा भी है जिसका नाम रुचिर है। इनके दोनों बच्चे विदेश में रहते हैं और अक्सर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दे मीनल 10 दिसंबर साल 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह गई। रिपोर्ट की मानें तो मीनल कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी।

lalit modi

जब मीनल का निधन हुआ तो ललित बुरी तरह टूट गए थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, “मेरा प्यार, मेरी जिंदगी, मेरी आत्मा…आप आखिरकार शांति से हैं और मुझे यकीन है कि आप हम पर नजर रखेंगे।” फ़िलहाल ललित मोदी सुष्मिता सेन के प्यार में गिरफ्तार है, लेकिन सुष्मिता ने इन सब बातों को झूठ करार दिया है।

Back to top button