बॉलीवुड

करण जौहर ने पूछा- Ex बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स? शर्माते हुए सारा अली खान से मिला ये जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण-7’ का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस शो में अब तक रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु जैसे बड़े सितारे दस्तक दे चुके हैं। इसी बीच मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी पहुंची जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें की।

sara ali khan

हाल ही में सारा ने बताया था कि, वह साउथ स्टार विजय देवाकोंडा को डेट करना चाहती है। वहीं अब उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में किस अभिनेता से शादी करना चाहती है? इसके अलावा भी करण जौहर ने सारा अली खान सिंह की निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल किए जिसके जवाब सारा की तरफ से बेबाक तरीके से मिले।

सारा अली खान ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर भी खोले कई राज
बता दें, करण जौहर शो की शुरुआत के बाद रैपिड फायर राउंड के दौरान कई तरह के सवाल पूछते हैं। इनमें से एक सवाल करण जाह्नवी से पूछते हैं कि, वह सारा को किस बॉलीवुड एक्टर के साथ शेयर करना चाहती है जिसके जवाब में जाह्नवी कहती है कि विजय देवरकोंडा और रणवीर सिंह।

sara ali khan

इस दौरान रणवीर सिंह का नाम सुनने के बाद करण थोड़े चौक जाते हैं और कहते हैं कि, “लेकिन वह तो शादीशुदा है” तो सारा कहती हैं कि “तो क्या हुआ? हर कोई शादीशुदा है। इस बात को इतना बड़ा बनाने की जरुरत नहीं है।” इसके बाद करण ने सारा से कहा कि जब आप आखिरी बार आईं थी तो आपने कहा था आप रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। अब उनकी शादी हो गई है तो आपकी लिस्ट में कौन है? इसके जवाब में सारा ने कहा कि, “रणवीर सिंह अभी भी लिस्ट में हैं। विक्की कौशल भी लिस्ट में हैं। रणबीर कपूर भी लिस्ट में हैं चाहे उनकी आलिया से शादी हो गई है।”

sara ali khan

इसके आगे करण ने सारा से पूछा कि, एक्स के साथ सेक्स? हां नहीं या असाधारण परिस्थितियों में(exceptional circumstances). इसके जवाब में सारा ने कहा कि, “सही जवाब है नहीं, सही जवाब है शायद, असाधारण परिस्थितियों में…आपको नहीं पता यार।” इसके अलावा सारा अली खान ने बताया कि, वह अपने फ्यूचर हसबैंड में क्या क्या क्वालिटी चाहती है। सारा अली खान ने कहा कि, वह उनके पिता सैफ अली खान की तरह अमीर होना चाहिए और समझने वाला होना चाहिए, थोड़ा इमोशनल भी होना चाहिए।

sara ali khan

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा और जाह्नवी
बात की जाए सारा और जाह्नवी की फिल्मों के बारे में तो सारा अली खान जल्द ही मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सारा विक्की कौशल अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। वही बात की जाए जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वहा ‘गुड लक जैरी’ में नजर आएंगी।इसके अलावा जाह्नवी के पास ‘मिली’, मिस एंड मिस्टर माही’ जैसी फिल्में शामिल है।

sara ali khan

Back to top button