बॉलीवुड

‘वो मेरी गैरमौजूदगी में दूसरी लड़कियों को घर लाते थे ‘ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का खुलासा

अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने वाले मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि पिछले दिनों एक्टर की पत्नी ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर उनकी पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर कई खुलासे किए हैं जिन्हें सुनकर हर कोई दंग रह गया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

nawazuddin siddiqui

आलिया ने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए गंभीर आरोप
बता दें, पिछले दिनों ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, तभी उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा था। अब एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम चर्चा में है, लेकिन इस बार उनकी पत्नी आलिया ने उन पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

nawazuddin

गौरतलब है कि, आलिया पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का नोटिस भेज चुकी है। अब इसी बीच आलिया का कहना है कि निकाह के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कई लड़कियों के साथ संबंध थे और उन्हें घर पर भी बुलाते रहते थे। इतना ही नहीं बल्कि आलिया ने कहा कि, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई औरतों के साथ मारपीट करते हैं और उन्हें भी एक बार थप्पड़ मार चुके हैं।

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार को लेकर कहा कि, “नवाज के दो या तीन भाई हैं, जो पूरी तरह पागल हैं। उनके पास दिमाग नहीं है, वो इसी तरह के माहौल में बड़े हुए हैं इसलिए वो लोग ऐसे बन गए हैं। उनकी परिवार में महिलाओं की बिल्कुल इज्ज़त नहीं की जाती। उनका जब मन करता है, वो अपने घर की औरतों को तब मारते हैं।”

nawazuddin

इसके अलावा आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर इल्जाम लगाया कि, “उनके भाई अयाज़ अपनी पत्नी पर तो हाथ उठाते ही हैं साथ ही दूसरों की बीवियों पर भी हाथ उठाते हैं। वह मेरे साथ भी मारपीट करना चाहते थे। उन्होंने मुझे एक बार थप्पड़ मारा था। उस वक्त कुछ बहुत बड़ा ऐसा हुआ था, जो मेरी बेटी की इज्जत से जुड़ा था और मैंने उनके खिलाफ बोला था। मैंने इसके बारे में पहले कभी बात नहीं की, पर मैं इसके बारे में बाद में बात करूँगी। मैंने उनका विरोध किया इसलिए उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा था।”

इसके अलावा आलिया ने कहा कि उनकी डिलीवरी के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ लड़कियों को घर पर लेकर आए थे। बकौल आलिया, “6 साल साथ रहने के बाद भी मेरी पहली डिलीवरी के समय उनके मन में मेरे लिए इमोशन नहीं थे। जब मैं डिलीवरी के बाद घर लौटी तो मुझे पता चला कि मेरे घर पर मेरी गैरमौजूदगी में कुछ और लड़कियाँ आई थीं। ये बात मुझे नवाज के भाई ने ही बताई। शमस मुझे इस संबंध में सब बताता था। लेकिन मैं ये बात नवाज को नहीं कह सकती थी कि मुझे उसकी सभी जानकारी शमस से मिलती है। इसलिए हम में हमेशा लड़ाई होती रहती थी।”

nawazuddin

13 साल का रिश्ता खत्म करेंगे नवाजुद्दीन और आलिया
बता दें, नवाजुद्दीन और आलिया ने साल 2009 में शादी रचाई थी। पहले आलिया का नाम अंजली था, लेकिन नवाजुद्दीन से शादी करने के बाद वह आलिया बन गई। उनकी शादी को करीब 13 साल हो चुके हैं, ऐसे में उनके घर 9 साल की बेटी और एक 5 साल का बेटा है लेकिन इन्होंने अपनी शादी तोड़ने का फैसला कर लिया है।

nawazuddin

बता दें कि, नवाजुद्दीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ के जरिए की थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें बड़ी फिल्में ऑफर हुई। बात करें यदि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हिरोपंती 2’ को लेकर सुर्खियों में है।

Back to top button