बॉलीवुड

लोगों को रास नहीं आया सुष्मिता सेन-ललित मोदी का रोमांस, दोनों पर बने ऐसे Funny Memes

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लोगों के दिलों पर राज करने वाली सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम भी किया है। करियर की शुरुआत से ही सुष्मिता सेन का नाम कई बड़ी हस्तियों के साथ जुड़ चुका है। रिपोर्ट की माने तो सुष्मिता सेन ने करियर की शुरुआत के दौरान अभिनेता रणदीप हुड्डा को डेट किया। इसके बाद उनका नाम मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा।

sushmita sen lalit modi

अब इन दिनों उनका नाम ललित मोदी के साथ जुड़ चुका है और सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई तरह की बातें की जा रही है। ऐसे में सुष्मिता सेन पर कई फनी मिम्स भी बन रहे हैं जिन्हें पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। आइए देखते हैं ललित मोदी और सुष्मिता सेन के मिम्स..

लोगों ने सुष्मिता और ललित मोदी की ली चुटकी
बता दें, ललित मोदी ने 14 जुलाई यानी कि गुरुवार को ट्विटर पर सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी साझा की और कहा कि सुष्मिता सेन उनकी बेटर हाफ है। जैसे ही ललित मोदी के इस ट्वीट को देखा तो दंग रह गए। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों को तो इस अफेयर की बात पर यकीन ही नहीं हुआ, तो कई लोग इस बात को नहीं बिलकुल नहीं पचा पा रहे हैं।

यही वजह है कि टि्वटर, इंस्टाग्राम से लेकर हर तरफ सुष्मिता सेन के मिम्स शेयर किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप की जानकारी दी थी। ऐसे में कुछ दिन बाद उनका नाम ललित मोदी के साथ जुड़ा तो कुछ लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं।

वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि कई लोगों को आजमाने के बाद सुष्मिता सेन अब नए रिश्ते में है। इसके अलावा अक्षय कुमार और राजपाल यादव का एक मिम्स वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि, भाई पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता है।

बता दें, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की है। कहा जा रहा है कि, अब ये दोनों जल्दी ही शादी भी रचा सकते हैं। हालांकि कई लोगों ने तस्वीरें आने के बाद यह कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने सीक्रेट शादी रचा ली है।

लेकिन इसके बाद नई पोस्ट के माध्यम से ललित मोदी ने इसका खुलासा कर दिया कि वह सिर्फ सुष्मिता को डेट कर रहे हैं, हो सकता है जल्दी शादी भी रचा ले।

sushmita sen

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं सुष्मिता सेन
वही बात की जाए सुष्मिता सेन की तो उन्होंने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘बीवी नंबर 1’, ‘डू नॉट डिस्टर्ब’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यूं किया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’ और ‘नो प्रॉब्लम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आखरी बार सुष्मिता सेन को ‘आर्या-2’ में देखा गया था।

 

Back to top button