बॉलीवुड

56 साल के ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग की सगाई, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर किया शादी का ऐलान

अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक बार फिर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने घोषणा की है कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें अपनी ‘बेटर हाफ’ भी बताया।

sushmita sen

इसके बाद सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ सुष्मिता सेन और ललित मोदी की चर्चा होने लगी। वहीं कई लोगों ने तो इन दोनों की सीक्रेट मैरिज के भी कयास लगाने शुरू कर दिए थे। हालांकि इस ऑफिशल बयान के कुछ मिनट बाद ही ललित मोदी ने कहा कि वह सुष्मिता सेन को सिर्फ डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी रचा लेंगे।

ललित मोदी के बयान से स्तब्ध हुए फैंस
बता दें, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन अपनी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “लंदन में एक व्हिर्लिंग ग्लोबल टूर के बाद मालदीव और परिवारों के साथ सार्डिनिया में मैंने मेरी ‘बेटर हाफ’ सुष्मिता सेन को मेंशन नहीं किया – एक नई शुरुआत एक नई जिंदगी।”

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सुष्मिता सेन अपनी हाथों में अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। ललित मोदी और सुष्मिता सेन के इस रिश्ते से हर कोई दंग रह गया है। वही बात की जाए सुष्मिता सेन की तो उनकी तरफ से अभी किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले ही सुष्मिता सेन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग हुई है। दोनों की बातचीत सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुई थी। इसके बाद इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। फिर दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन कुछ महीने पहले ही सुष्मिता सेन और रोहमन का ब्रेकअप हो गया।

sushmita sen

इसके बाद ही सुष्मिता सेन ने खुलासा किया था कि उन्होंने 47 की उम्र में शादी क्यों नहीं की? उन्होंने बताया था कि उनके गोद लिए बच्चे ही उनकी प्राथमिकता है। ऐसे में उन्होंने शादी करने का फैसला नहीं लिया। अभिनेत्री ने ये भी कहा था कि वे 3 बार शादी करते- करते रह गईं, ईश्वर ने उन्हें बचा लिया।

विवादों से भरी रही हैं ललित मोदी की जिंदगी
वही बात की जाए ललित मोदी की निजी जिंदगी के बारे में तो उनका विवादों से गहरा नाता रहा है। कहा जाता है कि, उन्होंने करोड़ों की दौलत भी कई घोटाले करके कमाई है। बता दें, ललित मोदी पहले से ही शादीशुदा है। इससे पहले उनकी शादी उनकी मां की दोस्त मीनल से हुई थी। उन्होंने साल 1991 में शादी रचाई थी लेकिन जल्द ही इन दोनों का तलाक भी हो गया।

lalit modi wife minal

वहीं साल 2018 में मिनल इस दुनिया को छोड़ कर चली गई। अब 56 साल के ललित ने 47 साल की सुष्मिता के साथ अपने रिश्तो की जानकारी देकर हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। अब देखना ये है कि, सुष्मिता इस मामले में अपनी चुप्पी कब तोड़ती है।

Back to top button