बॉलीवुड

पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी ये एक्ट्रेस, अब जी रही है गुमनाम, दर्द बयां करते हुए रो पड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में तो एक बड़ा मुकाम हासिल किया लेकिन फिर धीरे-धीरे यह गुमनामी की जिंदगी जीने लगी। एक ऐसी ही अभिनेत्री नीतू चंद्रा है जिन्होंने करियर की शुरूआत में तो काफी सफलता हासिल की लेकिन फिर धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई है।

अब आलम यह है कि वह काम के लिए भी तरस रही है। हाल ही में एक्ट्रेस का दर्द छलका और उन्होंने अपने बारे में कई खुलासे किए जिन्हें सुनकर फैंस भी दंग रह गए। इतना ही नहीं बल्कि नीतू चंद्रा अपनी कहानी बताते बताते रो भी पड़ी। तो आइए जानते हैं नीतू चंद्रा ने क्या कहा?

neetu chandra

न पैसे है, न फ़िल्में है, इसलिए सुसाइड के बारे में भी सोचा

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड फिल्म ‘गरम मसाला’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री तक की कई फिल्मों में काम किया जिनमें ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘वन तू थ्री’, ‘ओय लकी लकी ओय’ जैसी सुपरहिट फ़िल्में शामिल है। लेकिन अब एक्ट्रेस के पास ना तो कोई फिल्में है ना कोई काम है और ना ही उनके पास पैसे हैं।

neetu chandra

एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि, “मेरी जर्नी एक सक्सेसफुल एक्टर की फेलियर स्टोरी है. क्योंकि मैंने 13 नेशनल अवॉर्डेड फिल्म मेकर्स के साथ काम किया है। इतनी बड़ी-बड़ी फिल्में करने के बाद भी मुझे कभी पहचान नहीं मिली।

जब नीतू से पूछा गया कि, आखिर ऐसा क्या हुआ कि नीतू का करियर फ्लॉप हो गया, क्या उन्हें फिल्मों की च्वाइस पर ध्यान देना चाहिए था? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “आप मुझे बताइये, क्या करना चाहिए मुझे, क्या मुझे खुद को मौत के घाट उतार देना चाहिए। क्या लोगों के जाने के बाद ही उनके काम को पहचाना जाना चाहिए।”

neetu chandra

सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए नीतू ने कहा कि, “हो सकता है उन्होंने फिल्में ना मिलने की वजह से ही ये कदम उठाया था। मेरे मन में भी कई बार आता है कि मैं भी सुसाइड कर लूं। एक्ट्रेस ने कहा कि, “जितने भी लोग इसे सुन रहे हैं, वो कहेंगे कि नीतू तो हमदर्दी लेने आई है, पीआर करने आई है, लेकिन मैं पहले तो नहीं आई ऐसे बोलने।”

neetu chandra

बिजनेसमैन से मिला 25 लाख में पत्नी बनने का ऑफर

नीतू ने अपने साथ हुए एक घटना को साझा करते हुए कहा कि, “एक बिजनेसमैन ने एक बार उन्हें खरीदने की कोशिश की थी और उनसे कहा था, मैं तुम्हें 25 लाख दूंगा हर महीने, मेरी सैलरीड वाइफ बन जाओ। मेरे पास पैसे नहीं है, हर एक छोटी सी चीज छपवाने के लिए पैसे देने पड़ते हैं। मैं इतना घबरा चुकी हूं कि मैं अनवॉन्टेड फील करती हूं।”

neetu chandra

एक्ट्रेस का कहना है कि, इस मुश्किल में उनकी मां ने हमेशा साथ दिया और उनका हौसला बढ़ाया। बता दें एक्ट्रेस ने अब तक शादी नहीं रचाई है।

नीतू आखिरी फिल्म ‘कुछ लव जैसा’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ शेफाली शाह और राहुल बोस अहम किरदार में दिखाई दिए थे। वहीं फिल्म ओय लकी लकी ओय के लिए उन्हें बेस्ट पॉप्युलर फिल्म का नैशनल अवॉर्ड मिला था।

Back to top button