बॉलीवुड

10 साल छोटे पति को छोड़ इस शख्स संग विदेश में प्रियंका ने किया एंजॉय, कार के अंदर बैठी गोद में

दुनियाभर में अपनी खूबसूरती और अदाकारी से ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वे अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया से रूबरू होती है. सोशल मीडिया पर भी प्रियंका ने अपनी बड़ी और तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है.

priyanka chopra

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में हॉलीवुड गायक निक जोनस संग ब्याह रचाया था. खुद से उम्र में 10 साल छोटे निक जोनास संग शादी करने के बाद प्रियंका अपने पति के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि वे भारत भी आती रहती हैं. विदेश में रहने के बावजूद वे अपने धर्म, संस्कृति और संस्कारों से जुड़ी हुई है.

priyanka chopra

शादी के बाद से प्रियंका ने फल्मों में भी काम करना बंद कर दिया है. हिंदी सिनेमा के साथ ही प्रियंका हॉलीवुड की दुनिया के लिए भी बड़ा नाम है. बीते करीब 19 सालों से प्रियंका फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. अपने करीब दो दशक के करियर में प्रियंका ने कई सफल फ़िल्में दी है.

फैंस के बीच प्रियंका अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी गजब की खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं. बता दें कि प्रियंका फिल्मों में कई बार बोल्ड और इंटीमेट होने से भी बाज नहीं आई. बॉलीवुड के साथ ही प्रियंका का हॉलीवुड में भी इंटीमेट अवतार देखने को मिला था.

priyanka chopra

बात है क्वांटिको सीज़न 2 के समय की. इस अमेरिकन ड्रामा थ्रिलर सीरीज़ के दूसरे सीज़न में प्रियंका ने अपने बोल्ड और हॉट अवतार से फैंस को हैरान कर दिया था. वहीं इसमें प्रियंका एक लड़के के साथ इंटीमेट भी हुई थी. इस दौरान प्रियंका ने शर्मिंदगी की सारी हदें पार कर दी थी.

Priyanka Chopra

फिलहाल सोशल मीडिया पर प्रियंका का एक वीडियो सुर्ख़ियों में है. वीडियो में कार के भीतर आप प्रियंका को देख सकते हैं. यह क्लिप क्वांटिको सीज़न 2 की है जिसमे प्रियंका ने इंटीमेट होने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. कुछ सेसन ऐसे थे जिन्हें अकेले देखने में ही भलाई है. यह वीडियो भी अकेले में देखने लायक ही है.

priyanka chopra

प्रियंका का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वे क्वांटिको सीजन 2 के दौरान कार के भीतर एक शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आई थीं. आप वीडियो की शुरुआत में देख सकते है कि अभिनेत्री शख्स की गोद में बैठी हुई है. संबंध बनाने के बाद वे उसकी गोद से उठकर पास वाली सीट पर बैठ जाती हैं.

बता दें कि क्वांटिको अमेरिकन टीवी शो था. इसमें अभिनेत्री ने एफबीआई एजेंट की भूमिका निभाई थीं. इस दौरान वे अपने सह कलाकार के साथ बहक गई थी और शारीरिक संबंध बनाने की भूखी प्रियंका ने कार में ही सह कलाकार के साथ संभोग शुरू कर दिया था.

priyanka chopra

क्वांटिको से पहले प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड फिल्म ‘सात खून माफ’ में भी इस तरह के सीन करते हुए देखा गया था. वहीं उन्होंने सीरीज वी कैन बी हीरोज के सीक्वेल में भी अपना यह अंदाज दिखाया था.

जल्द करेंगी ओटीटी डेब्यू…

प्रियंका को लेकर खबरें है कि वे जल्द ही ओटीटी पर ‘सिटाडेल’ से डेब्यू करने वाली हैं. वहीं प्रियंका के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वे आने वाले दिनों में हॉलीवुड फिल्म एंडिंग थिंग्स, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी.

Back to top button