समाचार

राजस्थान: जिस मौलाना ने दी नूपुर की जीभ काटने की धमकी उससे SP-DM ने लिए फूलों के तोहफे

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी के चलते उन्हें जमकर विरोध का सामना करना पड़ा था. वहीं लगातार लोग उन पर निशाना साध रहे हैं. कई मौलानाओं और खादिमों ने भी नूपुर शर्मा को लेकर आपत्तिजनक और धमकी भरे बयान दिए.

राजस्थान से कई खादिमों और मौलानाओं ने नूपुर को धमकी दी. किसी ने उनका सिर कलम करने की बात कही तो किसी ने उनकी आंख नोंचने और जुबान काटने जैसे भड़काऊ और विवादास्पद बयान दिए. इन मौलानाओं में एक नाम मुफ्ती नदीम का भी शामिल रहा जिसने नूपुर की आंख नोंचने और जुबान काटने की बात कही थी.

इस मौलाना से अब राजस्थान की पुलिस ने फूल और बुके स्वीकार किए है. इस पर भारतीय जनता पार्टी भड़क गई. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर राजस्थान की कांग्रेस सरकार, राजस्थान पुलिस और मुफ्ती नदीम को आड़े हाथों लिया है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बूंदी जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा नदीम से बुके स्वीकार करने पर नाराज नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली. मौलाना, पुलिस-प्रशासन और गहलोत सरकार तीनों पर शेखावत वार करते हुए नजर आए. उन्होंने इसे लेकर दो ट्वीट किए है.

police

एक ट्वीट में शेखावत ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ”ऐसी तस्वीरों के बाद कैसे मान लें कि राजस्थान सरकार ने प्रशासन को तुष्टिकरण के काम में नहीं लगा रखा! अज़मेर के धमकीबाज को पुलिस अफसर द्वारा सजा से बचने का तरीका सिखाया जा रहा था तो सरेआम मारने – काटने की घोषणा करने वाले बूंदी के धमकीबाज से कलेक्टर और एसपी का याराना दिख रहा है!”.

गजेंद्र सिंह शेखावत यही नहीं रुके. उन्होंने इसके बाद अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, ”फूल, ये बुके किस बात के लिए स्वीकारे जा रहे हैं? ये कौन सा सरहद पर बहादुरी दिखाकर लौटे हैं!!. केंद्रीय मंत्री के ये ट्वीट और उनके द्वारा साझा की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इससे एक बार फिर से राजस्थान पुलिस की भारी फजीहत हो रही है.


मौलाना ने नूपुर पर दिया था विवादास्पद बयान…

बता दें कि मौलाना मुफ्ती नदीम कुछ दिनों पहले नूपुर शर्मा के मोहम्मद पर दिए गए बयान के खिलाफ कलेक्टर के पास एक ज्ञापन सौंपने आया था तब उसने कलेक्ट्रेट के पास पुलिस के सामने ही नूपुर पर विवादित बयाना देते हुए कहा था कि, ”जो पैगंबर के खिलाफ बोलेगा, उसकी आंख नोंच लेंगे, हाथ उठाया तो हाथ तोड़ देंगे और उंगली उठाई तो उंगली भी तोड़ देंगे…”.

police

पुलिस ने किया था मुफ्ती नदीम को गिरफ्तार…

नूपुर को धमकी देने के बाद मौलाना का भी विरोध हुआ था और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मौलाना को बाद में पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया था.

Back to top button