बॉलीवुड

अजय देवगन की बेटी के आगे फीकी पड़ी श्रीदेवी की बेटी, विदेश में न्यासा-जान्हवी का दिखा बोल्ड लुक

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और मशहूर अदाकारा काजोल की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों लंदन में है और वे वहां जमकर एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में न्यासा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ नजर आईं. लंदन में दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही न्यासा लगातार अपना बोल्ड अवतार दिखा रही हैं.

janhvi kapoor nyasa devgn

बता दें कि न्यासा के साथ लंदन में जान्हवी कपूर भी नजर आ रही हैं. वे भी अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर आग लगा रही है हालांकि न्यासा देवगन उन्हें बोल्डनेस के मामले में कड़ी टक्कर दे रही हैं. रेड टॉप के साथ शॉर्ट्स में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने तहलका मचा दिया है.

janhvi kapoor nyasa devgn

ख़ास बात यह है कि जान्हवी और न्यासा एक साथ लाल कपड़ों में ट्विनिंग करती हुई नजर आईं. उनके साथ इस मौके पर उनके कुछ दोस्त भी नजर आए. सभी ने मिलकर काफी तस्वीरें भी खिंचवाई जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दें कि इन तस्वीरों को जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले ओरहान अवात्रामणि ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है.

janhvi kapoor

तस्वीरों में आप देख सकते है कि इस दौरान दोस्तों के साथ जान्हवी रेड कलर की मिडी ड्रेस में नजर आईं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लाल रंग की ड्रेस में जान्हवी ने कहर ढहा दिया. हॉल्टर डिटेल के साथ डीप वी नेकलाइन उनके लुक को और शानदार बना रही थी. वहीं उन्होंने इस दौरान लाइट मेकअप कर रखा था.

janhvi kapoor nysa devgan

तो वहीं दूसरी ओर बात न्यासा देवगन के लुक के करें तो लाल रंग के कपड़ों में न्यासा ने भी कहर ढहाया. ख़ास बात यह रही कि अपनी बोल्डनेस से न्यासा जान्हवी को भी मात देती हुई नजर आईं. जान्हवी और अन्य दोस्तों के साथ न्यासा ने शॉर्ट्स में पोज दिए. जहां उनके टोन्ड लेग्स लोगों का ध्यान खींचते रहे. न्यासा लाल रंग के फज-फ्री टॉप के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं.

डीप स्कैअर नेकलाइन वाले लाल टॉप में बस्ट पोर्शन तक इलास्टिक डिटेल दी गई थी. कुल मिलकर न्यासा पर यह ड्रेस जच रही थी. जबकि उनके शॉर्ट्स पर हेमलाइन पर फ्रिंजेस नजर आ रही थी. न्यासा ने अपने लुक को सफ़ेद रंग के जूतों और हल्के मेकअप के साथ पूरा किया.

वरुण धवन के साथ भी नजर आई थी न्यासा-जान्हवी…

janhvi kapoor nysa devgan

गौरतलब है कि इससे कुछ दिनों पहले जान्हवी कपूर और न्यासा देवगन लंदन में ही अभिनेता वरुण धवन के साथ भी नजर आई थीं. इस दौरान वरुण के साथ उनकी पत्नी नताशा दलाल भी मौजूद थी. चारों के साथ तस्वीरों में कुछ अन्य लोग भी नजर आए थे.

बता दें कि जान्हवी कपूर और वरुण धवन विदेश में अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रहे हैं. लंदन का शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुका है. अब आगे के हिस्से की शूटिंग पौलेंड में होनी है. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

janhvi kapoor nysa devgan

Back to top button