बॉलीवुड

करण जौहर ने बताई पिता यश जौहर की सच्चाई, कहा- वो मुझे उनके दोस्तों के सामने नचवाते थे

हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्देशक और निर्माता करण जौहर इन दिनों अपनी किसी फिल्म से नहीं बल्कि अपने लोकप्रिय टॉक शो काफी विद करण (Koffee with Karan) से सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में करण के इस शो का सातवां सीजन शुरू हुआ है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से टॉक शो की स्ट्रीमिंग शुरु हुई है.

शो के पहले एपिसोड के मेहमान बने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट. इस शो को लेकर करण लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. करण के इस शो का आख़िरी सीजन साल 2019 में आया था. इसके बाद अब इसका अगला सीजन शुरु हुआ है.

karan johar

करण ने अपने शो को जोर शोर से प्रमोट किया है. इस दौरान उन्होंने साक्षात्कार में भी हिस्सा लिया और अपनी निजी जिंदगी पर भी बात की. करण ने बताया कि जब वे छोटे थे तो उनके पिता मेहमानों के सामने उन्हें नचाया करते थे. करण ने अपने दिवंगत पिता यश जौहर को याद किया जो कि दिग्गज फिल्म निर्माता थे.

karan johar

अपने पिता की तारीफ़ में करण ने काफी कुछ कहा. पिता को उन्होंने बड़े दिल वाला इंसान बताया और साथ ही कहा कि वो अपने वक्त से आगे के इंसान थे. अपने हालिया साक्षात्कार में यश जौहर को लेकर करण जौहर ने कहा कि, ”वो (यश जौहर) बहुत ही आगे की सोच रखते थे और बहुत ही खुले दिल के थे. उन्होंने मुझे कभी भी इस बात का अहसास नहीं दिलाया कि मैं किसी और से अलग था”.

पहली बार जया प्रदा की यह फिल्म देखी थी…

karan johar

साक्षात्कार में करण जौहर ने इस बात का खुलासा भी किया कि आठ साल की उम्र में मैंने पहली बार मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा की फिल्म सरगम देखी थी. इस फिल्म को करण ने खूब पसंद किया था. करण कहते है कि मेरे पिता को मेरी फिल्मों की च्वाइस भी पसंद थी.

करण को दोस्तों के सामने डांस करवाते थे यश…

karan johar

आगे करण ने बताया कि जब वे आठ साल के थे तो उनके पिता उनके दोस्तों के सामने उन्हें नचवाते थे. करण ने बताया कि, ”मुझे याद है जब मैंने सरगम देखी थी, तो मैं 8 साल का था और फिल्म के गाने डफली वाले पर खूब डांस करता था. उन्हें (यश जौहर) मुझ पर गर्व था. वो मुझे उनके दोस्तों के सामने डांस करने को कहते थे और उन्होंने कभी ये नहीं सोचा कि एक 8 साल का बच्चा, जया प्रदा के गाने पर एक्ट्रेस के डांस मूव्स कॉपी कर रहा है”.

जया प्रदा संग ‘डफली’ गाने पर डांस कर चुके हैं करण…

मौका था करण जौहर और जया प्रदा के एक ही मंच पर होने का. करण इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे. दरअसल कलर्स टीवी पर प्रसारित हो चुके रियलिटी शो ‘हुनरबाज : देश की शान’ को करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा ने मिलकर जज किया था. इस दौरान एक एपिसोड में जया मेहमान बनकर पहुंची थी. तब करण ने जया के साथ ‘डफली वाले डफली बजा’ गाने पर डांस किया था.

Back to top button