दिलचस्प

‘लग जा गले’ पर बच्ची ने मिलाए ऐसे सुर, लोगों को याद आई स्वर कोकिला लता मंगेशकर, देखें Video

भारत देश में हुनर की कोई कमी नहीं है। यहां आपको हर गली मोहल्ले में हुनरमंद लोग मिल जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसी टैलेंटेड बच्ची (Talented Girl) का वीडियो बताने जा रहे हैं जिसे देख आपको स्वर कोकिला लता मंगेशकर याद आ जाएगी। ये बच्ची लताजी का फेमस गाना ‘लग जा गले’ गाती है। वह इस गाने को इतनी खूबसूरती से गाती है कि सुनने वाले भी एक पल के लिए खौ जाते हैं।

बच्ची ने लता जी की तरह गाया गाना

बच्ची की आवाज काफी मधुर और सुरीली है। उसे देख लगता नहीं है कि उसने कहीं से गाना गाने की ट्रेनिंग ली होगी। लेकिन फिर भी वह बड़े ही सुरीले अंदाज में गाना गाती है। उसे गाना सुनते हुए ऐसा मन करता है कि बस सुनते ही जाओ। अब यह बच्ची अपने हुनर की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कई लोग तो इसे छोटी लता कहकर भी पुकार रहे हैं।

बच्ची का यह खूबसूरत वीडियो आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS Awanish Sharan) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करने हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘बेहद खूबसूरत। अद्भुत।’ इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी बनाया है। बच्ची का यह वीडियो सुन लोग भी बड़ा खुश हो रहे हैं। 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो को देख उनका दिल प्रसन्न हो रहा है। उनका कहना है कि बच्ची का गाना सीधा दिल में उतरा है।

बच्ची का गाना सुन कई लोग उसे इंडियाज गॉट टैलेंट में जाने कि सलाह भी दे रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ये बच्ची असम की रहने वाली है। इसलिए लोग इसे ‘असम की स्वर कोकिला’ भी कह रहे हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी बच्ची का ये प्यारा संगीत सुन लीजिए।

पहले भी सामने आ चुकी है ऐसी हुनरमंद बच्चियां

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी बच्ची की तुलना लता मंगेशकर से की गई हो। इसके पहले भी कई बच्चियों के ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें वह लता मंगेशकर की स्टाइल में गाना गाकर हिट हो गई। अब महाराष्ट्र की इस बच्ची को ही देख लीजिए। इसने मराठी में लता जी की तरह बहुत ही सुंदर गाना गाया।


वैसे आप लोगों को इन बच्चियों का गाना कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

 

Back to top button