बॉलीवुड

शमिता शेट्टी संग ब्रेकअप पर पहली बार बोले राकेश बापट, डेटिंग से लेकर धोखे तक पर की बात

टीवी के सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ के घर में अभिनेता राकेश बापट और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था। वही घर से बाहर आने के बाद भी इन दोनों को कई जगहों पर स्पॉट किया गया और कई बार हाथों में हाथ लिए डिनर डेट पर देखा गया जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

raqesh bapat

इतना ही नहीं बल्कि फैंस भी इन्हें काफी पसंद करते थे, लेकिन अचानक इन दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा। इसके बाद राकेश बापट को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया। अब इस मामले में पहली बार राकेश बापट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। आइए जानते हैं क्या बोले राकेश बापट?

शमिता शेट्टी से अलग होने पर ट्रोल हुए थे राकेश बापट

गौरतलब है कि, राकेश बापट और शमिता शेट्टी की दोस्ती बिग बॉस में हुई। घर के अंदर ही शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे का प्यार कबूल कर चुके थे। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने शादी रचाने की बात तक कह डाली थी। वही फैंस भी इन दोनों को एक दूसरे के साथ काफी पसंद करते थे और चाहते थे कि यह दोनों जल्द ही शादी रचा ले। हालांकि अचानक इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई और हर तरफ तहलका मच गया। वही फैंस भी इनकी टूटे रिश्ते से दुखी हो गए।

raqesh bapat

एक सूत्र ने कहा था कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट अब अलग हो चुके हैं। वह हमेशा अपनी दोस्ती कायम रखेंगे, लेकिन प्यार का रिश्ता खत्म हो चुका है। इसके बाद राकेश बापट को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब इसी मामले में राकेश बापट ने कहा कि, “कौन किसको डेट कर रहा है? कौन किसको धोखा दे रहा है? किसने क्या पहना है? किसकी फैमिली बेहतर है या बुरी? कौन किसके लिए स्टैंड ले रहा है? इन सबकी बजाए ये देखना चाहिए कि आप जिस दुनिया में रहते है, उसमें पर्पस और आपका कॉन्ट्रीब्यूशन क्या है?”

raqesh bapat

आगे राकेश बापट ने कहा कि, “अपने और अपने परिवार के लिए और उन लोगों के लिए क्या है सोचा, जिनकी आप मदद कर सकते हैं। आपके गोल क्या हैं? कैसे सेव और इन्वेस्ट कर सकते हैं? कौन सी स्किल सीख सकते हैं। खुद का एक बेहतर वर्जन कैसे बन सकते हैं? क्या हम अपनी बात बदल सकते हैं? क्या ये मुश्किल है? अगर आप प्यार करते हैं तो इसे आजमाएं मैं और आप इसे पसंद करेंगे।”

बता दें, राकेश बापट कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्हें बिग बॉस के जरिए अच्छी सफलता हासिल हुई।

ऐसा रहा शमिता शेट्टी का फ़िल्मी करियर

raqesh bapat

वही बात की जाए शमिता शेट्टी के करियर के बारे में तो उन्होंने फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह कई फिल्मों का हिस्सा बनी जिनमें जहर’, ‘फरेब’, ‘साथिया’, ‘मेरे यार की शादी है’ जैसी फ़िल्में शामिल है। हालांकि वह फिर भी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी जैसा बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाई। वही टीवी की दुनिया में ‘बिग बॉस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘झलक दिखलाजा’ जैसे रियालटी शोज में काम किया।

Back to top button