बॉलीवुड

रणवीर सिंह ने किया उर्फी जावेद की अतरंगी ड्रेस पर कमेंट, बोले- वो कभी अपने कपड़ों को..

अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। उर्फी जावेद का सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ जलवा है। वहीं उनकी अजीबो-गरीब ड्रेस फैंस का ध्यान खींचती रहती है। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने बोल्ड रूप के लिए भी मशहूर है।

urfi javed

वहीं सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उनके दीवाने हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां.. रणवीर सिंह उर्फी जावेद के फैशन के कायल हैं और उन्होंने हाल ही में इसका खुलासा किया है।

करण जौहर के शो में रणवीर सिंह ने की उर्फी की तारीफ़

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण-7’ में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपने फैशन स्टाइल पर बात की। इसी दौरान उन्होंने उर्फी जावेद का भी जिक्र किया। दरअसल, सवाल-जवाब के दौरान करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा कि, कौन अपने कपड़े दोबारा रिपीट नहीं करता है” इसके जवाब में रणवीर सिंह ने तपाक से उर्फी जावेद का नाम लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies)

वैसे रणवीर सिंह का कहना एकदम सही है क्योंकि उर्फी जावेद कभी भी अपने ड्रेसेस रिपीट नहीं करती और हर दिन वह एक नया स्टाइल लेकर कैमरे के सामने आती है और फैंस भी उनके इसी अंदाज को काफी पसंद करते हैं।

urfi javed

हालांकि कभी-कभी उर्फी जावेद अपनी बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोल भी हो जाती है लेकिन उन्हें इन सब बातों का कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बड़ी ही बोल्ड अंदाज से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है। बता दे उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘दुर्गा’, ‘जीजी मां’, ‘चंद्र नंदिनी’ जैसे पॉपुलर शो शामिल है। इसके अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी शामिल हो चुकी है।

इसके बाद से ही वह चर्चा में आई थी और अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें तहलका मचाती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में उर्फी जावेद का नाम गूगल पर टॉप मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में भी शामिल हुआ है। जी हां इस लिस्ट में वह 57 पायदान पर रही। इतना ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद ने इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

इस फिल्म में नजर आएँगे रणवीर सिंह

urfi javed

वहीं बात की जाए रणवीर सिंह के फिल्मी करियर के बारे इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉक एंड रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दे इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में रणवीर सिंह फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। हालाँकि उनकी ये फिल्म कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई। अब फैंस उनकी अगली फिल्म के लिए काफी उत्साहित है।

Back to top button