बॉलीवुड

इस शख्स के लिए राजीव सेन को तलाक दे रही है चारु आसोपा? एक्ट्रेस ने बताई दोनों की सच्चाई

काफी लंबे समय से अभिनेत्री चारू आसोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का रिश्ता सुर्खियों में है। गौरतलब है कि शादी के बाद से ही इन दोनों के रिश्ते में अनबन शुरू हो गई थी। ऐसे में काफी लंबे समय से चारू आसोपा इस पर चुप्पी साधे हुई थी लेकिन अब वह ट्रोलर्स से काफी परेशान हो गई है और उन्होंने एक वीडियो जारी कर लोगों को भी जमकर लताड़ लगाई है। आइए जानते हैं अभिनेत्री ने क्या कहा?

rajeev sen and charu asopa

बेटी के लिए शादी तोड़ने जा रही है चारु आसोपा
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चारु और राजीव से एक दूसरे को जल्दी ही तलाक दे सकते हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इसकी ऑफिशल घोषणा नहीं की है। इसी बीच चारू आसोपा ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि, “लोग मेरे बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। लोग मुझे ताने मार रहे हैं कि इस बार मैं गलत हूं। मैं इन लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं अपनी जगह पर सही हूं। मैंने ये फैसला लेने में काफी समय ले लिया है। मैं किसी जज्बात में आकर तलाक लेने नहीं जा रही हूं, बल्कि जो कर रही हूं अपनी बेटी जियानी के लिए कर रही हूं।”

charu asopa

charu asopa

चारु ने कहा कि, “ये फैसला मैंने अपने पूरे होश ओ हवास में लिया है। मैं अपनी बेटी के लिए शादी तोड़ने जा रही हूं। हर रिश्ता जिंदगी भर नहीं निभाया जाता। मुझे पता है कि, आप लोगों को मेरे फैसले (तलाक लेने के) के बारे में संदेह और सवाल हैं। यह जल्दबाजी या फिर भावुकता में आकर लिया गया फैसला नहीं है। यह मेरे लिए नहीं, बल्कि ज़ियाना के लिए है. मुझे यकीन है कि, आप मुझे समझेंगे और मेरा सपोर्ट करेंगे। मैं बस ये कहूंगी कि, जो अफसाना अंजाम तक लाना न हो मुमकिन, तो उसे एक खूबसूरत मोड़ देकर छोड़ना अच्छा है।”

बता दें, चारू आसोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी। लेकिन साल 2020 में ही इनके बीच अनबन की खबरें आना शुरू हो गई। हालांकि चारु का कहना है कि उन्होंने कई बार इस रिश्ते को बचाने की कोशिश की और इसके लिए उन्होंने राजीव सेन को कई मौके भी दिए। लेकिन अब बात आगे नहीं बढ़ पा रही है और उन्होंने राजीव को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला कर लिया है।

charu asopa

कैसे हुई दोनों के झगडे की शुरुआत?
पिछले दिनों भी चारु ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि, “शादी में अब कुछ नहीं बचा है। हर कोई जानता है कि पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्याएँ आ रही हैं। लेकिन मैं उसे मौके देती रही। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए। पर वो एक मौका देते- देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला।”

rajeev sen and charu asopa

वहीं राजीव सेन ने कहा था कि, “चारु ने पहली शादी के बारे में किसी को पता नहीं था। यह मेरे लिए एक झटके के रूप में सामने आया और इसने मुझे बुरी तरह झकझोर दिया। शादी के तीन साल तक मुझे कोई जानकारी नहीं थी। मैं समझता हूं कि यह उसका अतीत था, लेकिन उसे कम से कम मुझे बताना चाहिए था और मैं इसे सम्मान के साथ स्वीकार करता।”

Back to top button
?>