बॉलीवुड

जब डायरेक्टर ने इन 5 अभिनेत्रियों के सामने रख दी मां बनने की डिमांड, ठुकरा दिए टॉप सीरियल

टीवी की दुनिया में आने वाले सीरियल काफी लंबे समय तक दिखाए जाते हैं। ऐसे में कहानी के अनुसार हर कलाकार का किरदार दिन-ब-दिन बदलता जाता है। इसलिए कई एक्ट्रेसेस को सीरियल में मां का किरदार भी निभाना होता है। यूं तो टीवी की दुनिया में काम करने वाली कई अभिनेत्री है जो छोटी सी उम्र में मां के किरदार निभा चुकी है लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्री है जो इन किरदारों को करने से परहेज करती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें मां के किरदार ऑफर हुए तो उन्होंने तुरंत ही शो को अलविदा कह दिया।

निया शर्मा


निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की एक बोल्ड अदाकारा है जो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। बता दे निया शर्मा को सबसे पहले टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में देखा गया था। इस सीरियल के माध्यम से उन्हें काफी पहचान हासिल हुई थी लेकिन बाद में उन्होंने टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में काम किया जिसके जरिए भी उन्हें काफी पॉपुलर टीवी सीरियल की कहानी के अनुसार निया शर्मा को मां बनना था। ऐसे में उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो निया शर्मा के शो छोड़ने के बाद शो मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा। हालांकि उन्होंने अपने किरदार से समझौता नहीं किया।

सुरभि चंदना
एक्ट्रेस सुरभि चंदना को आपने टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘इश्कबाज’ में देखा होगा। इस सीरियल में सुरभि की जोड़ी मशहूर अभिनेता नकुल मेहता के साथ काफी पसंद की गई थी। दोनों के बीच दिखाई गई नोकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई थी और शो भी टीआरपी के मामले में टॉपर था। ऐसे में सुरभि को आगे चलकर सीरियल में मां का किरदार निभाना था, लेकिन उन्होंने बीच में ही शो को अलविदा कह दिया।

मीरा देस्थले
बता दें, मीरा देस्थले ने टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में मुख्य किरदार निभाया था। इस सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। वहीं एक्ट्रेस को भी टीवी इंडस्ट्री में बड़ी सफलता हाथ लगी लेकिन मीरा ने शो को उस दौरान अलविदा कह दिया, जब उन्हें मां का किरदार निभाना था। दरअसल इस दौरान मीरा की उम्र महज 22 साल थी ऐसे में उन्होंने इस किरदार को करने से इंकार कर दिया।

जैस्मिन भसीन
टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में काम किया था। इस सीरियल में उन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन सीरियल में जब उन्हें मां का रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने काम करने से इंकार कर दिया।

jasmin bhasin

दृष्टि धामी
दृष्टि धामी ने सीरियल ‘मधुबाला’ में काम किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इस सीरियल में उनके साथ मशहूर अभिनेता विवियन डिसेना नजर आए थे। इसके अलावा दृष्टि धामी ने सीरियल ‘एक था राजा एक थी रानी’ में काम किया जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया, लेकिन उन्होंने सिर्फ यह सीरियल इसीलिए छोड़ दिया क्योंकि आगे चलकर उन्हें सीरियल में मां का किरदार निभाना था।

 

Back to top button