बॉलीवुड

शादी से पहले ही मां बनना चाहती थीं आलिया भट्ट? रणबीर कपूर ने बच्चों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले दिनों फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर कर हर किसी को चौंका दिया था। गौरतलब है कि इस कपल ने 2 महीने पहले ही 14 अप्रैल को शादी रचाई और शादी के कुछ दिन बाद ही बेबी का अनाउंस कर दिया, ऐसे में फैंस सरप्राइस हो गए थे।

हालांकि इसी बीच रणबीर ने खुलासा किया कि वह शुरुआत से ही बच्चे पसंद करते हैं और जब वह आलिया के प्यार में पड़े थे तभी से उन्होंने आलिया से अपने बच्चों की बात करना शुरू कर दी थी। आइए जानते हैं रणबीर कपूर ने अपने बच्चों को लेकर क्या कहा?

बेबी प्लानिंग पर क्या बोले रणबीर कपूर?
बता दें, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें रणबीर कपूर एक अलग रूप में नजर आए तो वही संजय दत्त भी दमदार किरदार में दिखाई दिए। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने कहा कि, “अलिया और मैं तब से ही अपने बच्चों के बारे में बात करने लगे थे, जब पहली बार मिले थे और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। मैं हमेशा से बच्चे चाहता था और वह भी बच्चे चाहती है। जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं इंतज़ार नहीं कर सकता।”

alia bhatt

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की पहली मुलाकात साल 2018 में आयन मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ के सेट पर हुई थी। हालांकि इससे पहले साल 2004 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ के सेट पर यह दोनों मिल चुके थे।

इस मुलाकात का जिक्र करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया था कि, “जब मैं रणबीर से मिली, तब बमुश्किल 11 साल की थी। मैं बहुत शर्मीली थी। मुझे अपना सिर उनके कंधे पर रखना था। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकी।” बता दें, आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों से ही उनका ब्रेकअप हो गया इसके बाद उनकी जिंदगी में आलिया भट्ट आई जो अंत में उनकी पत्नी बनी।

alia bhatt

आलिया रणबीर कपूर की फ़िल्में
बात की जाए रणबीर कपूर की और आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट के बारे में तो जल्द ही यह दोनों फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर कपूर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी दिखाई देंगे।

वही बात की जाए रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के बारे में तो वह 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा मशहूर अभिनेत्री वाणी कपूर अहम किरदार में दिखाई देंगी।

Back to top button