बॉलीवुड

नए बॉयफ्रेंड के साथ कार में ऐसी हरकत कर रही थी राखी सावंत, वायरल हो गया Video

‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय राखी सावंत सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. राखी सावंत अपने बयानों तो कभी अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में आ जाती है. राखी ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वे चर्चा में आ गई है. आइए आपको बताते है कि आखिर बात क्या है.

rakhi sawant

बता दें कि इन दिनों राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग रिश्ते को लेकर काफ़ी चर्चा में चल रही है. बीते कुछ समय से दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. अपने पति राकेश से अलग होने के बाद अब राखी का दिल आदिल दुर्रानी पर आ गया है. दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं.

rakhi sawant

राखी ने अपने पूर्व पति राकेश पर कई तरह के आरोप लगाए थे जबकि राकेश ने भी राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि राकेश से अलग होने के बाद से ही राखी आदिल दुर्रानी के साथ है. दोनों को लगातार साथ में देखा जा रहा है. दोनों अक्सर पैपराजी के कैमरे में भी कैद होते रहते हैं.

हाल ही में एक बार फिर से दोनों को एक साथ देखा गया. दोनों गाड़ी में सैर पर निकले थे लेकिन इस दौरान राखी ने कुछ ऐसा कर दिया जो चर्चा का विषय बन गया. राखी जहां भी होती है वहां मस्ती मजाक खूब होता है. जब वे बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग सैर पर निकली तब भी उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया.

rakhi sawant and aadil

दरअसल बॉयफ्रेंड के साथ राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसमें वे मस्ती के मूड में नजर आ रही है और फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है.

rakhi sawant and aadil

राखी इस वीडियो में एक गाने पर अजीबो गरीब तरीके से गाड़ी के भीतर लेटकर डांस कर रही हैं. उनका यह अजीब डांस देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 33 हजार से अधिक लाइक मिल चुके है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”दीदी, यह क्या है? आप कुछ भी कर सकती हो इतना तो अब यकीन हो ही गया है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


आगे एक यूजर ने लिखा कि, ”राखी तुम हो क्या?”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”इस महिला का अपनी जिंदगी पर कोई कंट्रोल नहीं रह गया है”. वहीं एक यूजर ने राखी सावंत का यह वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जब तक आदिल के बैंक अकाउंट में पैसा है ये दिखावे का प्यार जारी रहेगा”. जबकि एक यूजर ने राखी को ‘बेशर्म और फ़ालतू लड़की कह दिया.

rakhi sawant

 

 

Back to top button