बॉलीवुड

बेटी सुहाना खान को कोई दे दे चुम्मा तो क्या करेंगे शाहरुख़ खान ? करण के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

साल 1991 में गौरी खान से लंबे अफेयर के बाद शादी करने वाले हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख़ खान तीन बच्चों के पिता हैं. दो बेटे और एक बेटी. शाहरुख़ खान और गौरी खान के बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है. बेटी का नाम सुहाना खान और छोटे बेटे का नाम अबराम खान है.

शाहरुख़ खान अपने पूरे परिवार के बेहद करीब है. शाहरुख़ परिवार के साथ अच्छा ख़ासा समय बिताते हैं. वे घर के हर एक सदस्य के साथ अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. लेकिन अगर शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान को कोई लड़का किस कर लें तो इस पर शाहरुख़ क्या करेंगे ? इसका जवाब खुद शाहरुख़ ने दिया था.

shahrukh khan and suhana khan

शाहरुख़ ने एक बार इस सवाल का बड़ा सख्त जवाब दिया था. दरअसल कई बार शाहरुख़ मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंच चुके हैं. तब एक बार यह सवाल शाहरुख़ से करण ने किया था. वैसे आपको बता दें कि शाहरुख़ अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं.

 shahrukh khan

करण अपने शो में हर बार रेपिड फायर राउंड के दौरान सेलेब्स से ऐसे सवाल करते है कि आम लोग तो इस संबंध में कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में कई बनाकर शामिल हो चुके शाहरुख़ से एक बार करण ने सवाल किया था कि, उनका क्या रिएक्शन होगा अगर सुहाना को किसी लड़के ने किस किया? इस पर एक्टर ने कहा कि, ”मैं उसके होंठ काट दूंगा”.

shahrukh khan and suhana khan

क्यों महिलाएं आपको अट्रैक्टिव मानती हैं ?

इसके अलावा करण जौहर ने शाहरुख़ खान से यह सवाल भी किया था कि, क्यों महिलाएं आपको अट्रैक्टिव मानती हैं ? अभिनेता ने इसका भी शानदार जवाब दिया था. शाहरुख़ ने कहा था कि, ”महिलाएं मुझे आकर्षक मानती हैं मेरी अकेली, दुखी आंखों की वजह से, जो हर पल प्यार ढूंढती हैं”.

इस फिल्म को ठुकराने का है शाहरुख़ को अफ़सोस…

shahrukh khan and gauri khan

शाहरुख़ ने करण के सामने इस बात का खुलास भी किया था कि उन्हें किस फिल्म को न करने का अफसोस है. शाहरुख़ ने निर्देशक राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ ठुकरा दी थी. इस फिल्म में अहम रल में आर माधवन, करीना कपूर खान, आमिर खान, शरमन जोशी और बोमन ईरानी नजर आए थे.

अब बात अभिनेता के वर्कफ़्रंट की करें तो वे आख़िरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे जो कि फ्लॉप रही थी. वहीं उनकी आगामी फिल्मों में पठान और जवान है. ये दोनों ही फ़िल्में साल 2023 में प्रदर्शित होगी. फैंस को अभिनेता की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. खासकर ‘पठान’ का. इस फिल्म से अभिनेता करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे.

Back to top button
?>