बॉलीवुडसमाचार

भगवान राम और PM मोदी पर भी भड़काऊ बयान दे चुकी है ‘काली’ की लीना, फिल्मकार बोले- अब बहुत हो गया

बीते कुछ दिनों से देशभर में फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर बवाल मचा हुआ है. फिल्म ‘काली’ के पोस्टर में नजर आ रही देवी काली को गलत तरीके से पेश किया गया है. माता काली को इसमें सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है और उनके एक हाथ में LGBTQ का झंडा नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह पोस्टर सामने आने के बाद बवाल मचा हुआ है.

kaali

देशभर में हिंदू एकत्रित होकर इसका जोर शोर से विरोध कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म लीना मणिमेकलाई बना रही है. इस पोस्टर पर विवाद बढ़ने के बावजूद लीना के तेवर कम नहीं हो रहे हैं. हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने के बावजूद लीना भड़काऊ और उकसाने वाले बयान दे रही है.

leena manimekalai

लीना ने कभी पीएम मोदी को लेकर भी बड़ी बात कही थी. लीना ने यह तक कह दिया था कि अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो वो देश छोड़ देगी. वैसे लीना ने जो काम किया है उसके अनुसार तो उन्हें देश छोड़कर बाहर चले ही जाना चाहिए. वैसे सालों पहले कही गई अपनी बात पर वे कभी खरी नहीं उतर सकी. विवाद बढ़ने के बावजूद उन्होंने माफी भी नहीं मांगी है. हालांकि बड़ी संख्या में लोग उनका विरोध कर रहे हैं. लीना के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई है.

pm modi

कई लोग, सेलेब्स, भाजपा नेता लीना को जमकर लताड़ लगा रहे हैं. फिल्मकार अशोक पंडित ने भी उन्हें जमकर लताड़ा है. उन्होंने लीना के कई पुराने ट्वीट साझा किए है. एक ट्वीट में वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम को लेकर कहा था कि राम भगवान नहीं है वो केवल बीजेपी की इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन हैं.


लीना के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अशोक पंडित ने लिखा है कि, ”लीना मणिमेकलाई, तुम जैसे नफरत फैलाने वाले से और क्या उम्मीद की जा सकती है जिसे #UrbanNaxals और #Tukdetukdegang द्वारा खिलाया जाता है. हमारे इस नए भारत में हिंदुओं के प्रति आपकी नफरत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अब बहुत हो गया है. तुम बेनकाब हो चुकी हो”.

2013 में कहा था- अगर मोदी बने PM तो छोड़ दूंगी देश…


अशोक ने इसके अलावा लीना के उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है जिसमें उसने नरेंद्र मोदी के पीएम बनने पर देश छोड़ने की बात कही थी. लीना ने साल 2013 में एक ट्वीट में लिखा था कि, ”अगर मोदी पीएम बनते हैं तो मैं अपना राशन कार्ड, पैन कार्ड, नागरिकता सब छोड़ दूंगी. कसम खा रही हूं. इसे शेयर करते हुए मैडम लीना मणिमेकलाई, आपने जो देश को वादा किया था उसे पूरा नहीं किया. अब आठ साल हो गए हैं, नरेंद्र मोदी को पीएम बने हुए और आपने अब तक अपने बैग पैक नहीं किए और पाकिस्तान या चाइना नहीं गईं. आप इस देश के लिए बोझ हैं”.

Back to top button