बॉलीवुड

पहली बार वेब सीरीज साथ दिखेंगे सुनील शेट्टी-विवेक ओबेरॉय, OTT पर रिलीज़ होगी ‘धारावी बैंक’

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अब डिजिटल दुनिया की तरफ रुख कर रहे हैं। गौरतलब है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज हर तरफ तहलका मचा रही है, जहां पिछले दिनों ‘आश्रम’ सीरीज ने अपना सिक्का जमाया अब एक नई सीरीज सिक्का ज़माने आ रही है। जी हाँ.. बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार सुनील शेट्टी और विवेक ओबरॉय भी ‘धारावी बैंक’ के माध्यम से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

sunil shetty and vivek

बता दे इस सीरीज में सुनील शेट्टी दमदार किरदार में नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि सुनील को इससे पहले इस तरह के किरदार में अभी तक पर्दे पर नहीं देखा गया है। इसके अलावा मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी अहम किरदार में नजर आएंगे तो वहीं अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

अपराध और रहस्य को उजागर करेगी धारावी बैंक

बता दें, ये वेब सीरीज प्राइम बेस्ड है जो एशिया के सबसे बड़े झुग्गी और 4 लाख आबादी से भरे हुए एरिया धारावी पर केंद्रित अपराध और रहस्य की कहानियां को उजागर करने वाली है। बता दे इस वेब सीरीज का निर्देशन समित कक्कड़ ने किया है।

sunil shetty and vivek

ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी जिसके बारे में एमएक्स प्लेयर के चीफ कंटेंट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा कि, “धारावी बैंक एक ऐसी क्राइम, थ्रिलर और बदले की अनोखी कहानी हैं, जो आपको अंत तक बांध कर रखेगी, जहां आप अंदाजा नही लगा पाएंगे कि अगले पल क्या होनेवाला हैं…मैं सौभाग्यशाली हूं कि इतने बड़े कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत और निष्ठा के जरिए जीवन की ये कहानी लोगों के सामने आ पाएगी”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

वहीं एमएक्स प्लेयर के इंस्टा पेज पर इस सीरीज की जानकारी साझा करते हुए लिखा कि, “हमें एक और एमएक्स ओरिजिनल सीरीज की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, ‘धारावी बैंक’, एक सच्ची अपराध-थ्रिलर अभिनीत @sunielshetty @vivekoberoi and @sonalikul’ ये सीरीज जल्द ही MX Player पर अपना शानदार प्रदर्शन करने आने वाली है।”

ऐसा रहा सुनील शेट्टी का अब तक का करियर

बात की जाए सुनील शेट्टी की दूसरी फिल्मों के बारे में तो वह साल 2021 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘मुंबई सागा’ में गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई दिए थे। इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्म ‘मरक्कड़ः लॉयन द अरेबियन सी’ में देखा गया था। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म ‘मोसागल्लु’ में भी काम कर चुके हैं। बता दें, सुनील शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को बेंगलुरु कर्नाटक के पास मुल्की में हुआ।

sunil shetty

सुनील शेट्टी 60 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी उम्र सिर्फ नंबरों में बढ़ रही है। आज भी वह फिटनेस के मामले में नए अभिनेताओं को टक्कर देते हैं। सुनील शेट्टी ने साल 1992 में रिलीज हई फिल्म ‘बलवान’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘गोपी किशन’, ‘मोहरा’, ‘सपूत’, ‘बॉर्डर’, ‘धड़कन’, ‘मैं हूं ना’, ‘रक्षक’, ‘हेरा फेरी’ और ‘दिलवाले’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button