दिलचस्प

हनीमून पर मियां खलीफा को पहचान जाना पति को पड़ा बहुत भारी, इस तरह चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

शादी के बाद पति-पत्नी हनीमून पर जाते हैं तो एक दूसरे में खोए रहते हैं। उन्हें एक दूसरे के अलावा कुछ नजर नहीं आता। पति-पत्नी दोनों एक दूसरे से अपेक्षा करते हैं कि एक दूसरे के सिवा वो किसी पर ध्यान ना दें, ना पहचाने। लेकिन हनीमून की इस भावना का सम्मान करने में एक पति से चूक हो गई। ये चूक हुई फेमस पोर्न स्टार मियां खलीफा को पहचानने की वजह से। मियां खलीफा को पहचानना इतना भारी पड़ा कि इसके लिए पत्नी ने पति से भारी कीमत वसूली। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं।

दरअसल एक कपल हनीमून मनाने फ्रांस की राजधानी पेरिस गया था। पेरिस में दोनों खूब एन्जॉय कर रहे थे। इसी दौरान डिनर के लिए दोनों एक होटल में गए। वहां पोर्न स्टार मियां खलीफा भी मौजूद थीं। तभी पति की नजर मियां खलीफा पर पड़ी और वो उसे पहचान गया। मियां खलीफा को देखकर वो काफी एक्साइटेड भी हो गया।

बस पत्नी को ये बात खल गई कि उसका पति एक पोर्ट स्टार पहचान गया है। उसने मुंह फुला लिया। जब पति को हकीकत का पता चला तो वो पत्नी को मनाने लगा। लेकिन पत्नी ने मानने के लिए शर्त रख दी।


पत्नी लिया मारीएला को मनाने के लिए पति को Birkin ब्रैंड के महंगे बैग को खरीदकर पत्नी को गिफ्ट करना पड़ा। इस बैग की कीमत करीब 5 लाख रुपए है। पत्नी लिया ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला है। उसने बताया कि कैसे उसका पति मियां को देखकर एक्साइटेड हो गया अपने फ्रैंड्स को मैसेज करने लगा।

इस बारे में पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर की है। जो वीडियो मिया खलीफा ने शेयर किया, उसमें एक महिला अपने पति पर चिल्‍लाती हुए दिख रही है। इसके बाद पति अपनी पत्‍नी को Birkin ब्रैंड का बैग गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहा है और उन दोनों के साथ मिया खलीफा भी पास में खड़ी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि मियां खलीफा की सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता है। उनके 45 लाख से ज्‍यादा ट्विटर फॉलोअर हैं।

Back to top button