बॉलीवुड

‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लॉप होने की वजह अक्षय कुमार हैं! निर्माता आदित्य चोपड़ा का बड़ा आरोप

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब इस फिल्म से जुड़े लोग इस बात के मंथन में लगे हुए हैं कि आखिर किस वजह से फिल्म फ्लॉप हुई। आपको जानकर हैरानी होगी फिल्म से जुड़े 3 अहम लोगों ने फिल्म के फ्लॉप होने के लिए अक्षय कुमार को जिम्मेदार ठहराया है। रिपोर्टस की माने तो फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने तो उनपर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा दिया है।

आपको बता दें कि 200 करोड़ की लागत से ऐतिहासिक विषय पर बनी ये फिल्म पिछले 20 दिनों 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। कमाई का आंकड़ा सिर्फ 69 करोड़ तक ही अभी पहुंच पाया है।

निर्माता आदित्य चोपड़ा नाराज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा का मानना है कि अक्षय कुमार की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। इस बात को लेकर वो अक्षय कुमार से नाराज भी हैं। आपको बता दें कि यशराज बैनर के तले ये लगातार दूसरी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। इसके पहले रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ भी फ्लॉप साबित हुई थी।

डायरेक्टर चंद्रप्रकाश ने ये कहा

फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने भी फ्लॉप का ठीकरा एक्टर अक्षय कुमार पर फोड़ा है। चंद्रप्रकाश ने कहा फिल्म के लिए अक्षय कुमार से असली मूंछ उगाने को कहा गया था लेकिन दूसरे प्रोजोक्ट्स की वजह से वो इस बात को नहीं माने। चंद्रप्रकाश ने कहा इस फिल्म को लेकर जो गंभीरता होनी चाहिए वो अक्षय ने नहीं दिखाई। चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने पान मसाला के अक्षय कुमार के विज्ञापन को लेकर उठे विवाद और शिवलिंग पर दूध चढ़ाने वाले बयान को फिल्म के फ्लॉप होने से जोड़ दिया है।

फिल्म के आर्किटेक्ट ने ये कहा

फिल्म के आर्किटेक्ट ने भी फिल्म की असफलता के लिए अक्षय कुमार को ही जिम्मेदार ठहराया है। फिल्म से जुड़े लोगों का मानना है कि जब कोई एक्टर ऐतिहासिक रूप से अहम रोल निभा रहा हो तो उसे बाकी सब कुछ भूलकर अपना बेस्ट देना होता है, लेकिन इसे लेकर अक्षय ने लापरवाही बरती।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन है। इस फिल्म में अक्षय कुमार चार बहनों के भाई का रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यूजर्स ने ट्रेलर को काफी सराहा है। अक्षय के साथ फिल्म भूमि पेडनेकर की भी मुख्य भूमिका है। रक्षा बंधन के बाद राम सेतु और ओ माय गॉड भी अक्षय की आने वाली फिल्में हैं।

Back to top button