बॉलीवुड

ताऊ सलमान खान के नक्शेकदम पर चल रहे हैं सोहेल के बेटे निर्वान, कर देंगे अच्छे अच्छों की छुट्टी

सलीम खान के परिवार की तीसरी पीढ़ी अब बड़ी होने लगी है। सलीम खान के सबसे बड़े बेटे सलमान खान शादी नहीं की है, लेकिन उनके दोनों भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान ने शादी की है और उनके बच्चे हैं। सलमान खान अपने भाई के बच्चों को बहुत प्यार करते हैं और उनके लिए हमेशा खड़े रहते हैं। सलमान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान (kiran sajdeh) का हाल ही में तलाक हुआ है, इन दोनों के बड़े बेटे का नाम है निर्वान खान।

निर्वान अब बड़े हो गए हैं औऱ लुक में बिलकुल अपने पापा सोहेल खान और ताऊ सलमान खान की तरह ही दिखते हैं।

सोहेल और सीमा के दो बेटे हैं निर्वान खान और योहान खान। निर्वान उम्र में बड़े हैं और दिखने में काफी हैंडसम हैं। निर्वाण का जन्म सोहेल और सीमा की शादी के दो साल बाद 15 दिसंबर, 2000 को मुंबई में हुआ था। निर्वान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ताऊ सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

निर्वान की स्‍कूलिंग मुंबई के Ecole Mondiale World School से हुई है। निर्वान के हॉबीज़ की बात करें तो उन्हें डांस करना, ट्रैवल करना और म्‍यूजिक सुनना काफी पसंद है। कहा यह भी गया है कि निर्वान को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। इसलिए वह अन्य स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirvan Khan (@nirvankhan15)


इसके अलावा ऐसी भी चर्चा रही है कि निर्वान को सलमान खान ही बॉलिवुड में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जाता है कि सलमान खान और निर्वान खान की आपसी बॉन्डिंग काफी मजबूत है।

सोहेल के छोटे बेटे और निर्वान के छोटे भाई योहान अभी मात्र 11 साल के हैं, जिनका जन्म साल 2011 में सरोगेसी से हुआ। सरोगेसी के जरिए सोहेल और सीमा दोबारा माता-पिता बने और अपने बच्चे को लेकर वे काफी खुश थे। पिछले साल सीमा खान जब करण जौहर की पार्टी के बाद कोरोना पॉजिटिव हुई थीं तो उनके साथ ही योहान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

Back to top button
?>