दिलचस्प

Video: सास ने अपनी बेटी और बहू के बीच कराया जबरदस्त डांस कॉप्टीशन, लोग बोले- छा गईं भाभीजी

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया की दुनिया पर शादी से जुड़े हुए बहुत से वीडियोस वायरल हो रहे हैं, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं। इसी बीच कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे लोग इतना पसंद कर रहे हैं तो वह सालों से इंटरनेट पर छाया हुआ है।

आपको बता दें कि यूट्यूब पर एक वीडियो खूब तहलका मचा रहा है। जैसा कि हम सभी लोग अक्सर अपने घरों में सुनते और देखते रहते हैं कि सास अपनी बहू की तुलना बेटी से करती है, तो कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। जब सास घर की छत पर बैठकर अपनी बेटी और बहू के बीच डांस कॉम्पटीशन कराती है।

सास ने कराया ननद और बहू का डांस में कॉम्प्टीशन

यह वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे, तो उसके बाद आपको अपने आसपास के घरों में होने वाले मस्ती मजाक की याद जरूर आ जाएगी। जैसा कि आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि किसी घर के छत के ऊपर सास खाट पर बैठे हुए नजर आ रही हैं और अंदर कमरे से ननद अपनी भाभी को खींचकर लेकर आ जाती है।

वीडियो में देख सकते हैं कि ननद अपनी भाभी से डांस करने के लिए कहने लगती है। पीछे साउंड बॉक्स पर एक गाना बजता हुआ भी सुनाई दे रहा है और छत पर ननद और भाभी में जबरदस्त डांस कॉम्प्टीशन शुरू हो जाता है। दोनों ही खूब ठुमके लगाने शुरु कर देती हैं। जब यह दोनों डांस करती हैं, तो इनका डांस देखने के लिए आस-पड़ोस के जो भी बच्चे होते हैं, वह भी छत पर आकर उन्हें देखने लगते हैं।

खूब देखा गया यह वीडियो

आप सभी लोग ननद और भाभी का यह डांस वीडियो देख सकते हैं। दोनों ही मस्ती में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। दोनों का डांस इतना जबरदस्त है कि उन्होंने अपने डांस से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ननद और भाभी छत पर डांस कर रही है और बगल में बहुत सारे बच्चे भी उनका डांस देख रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर 23 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

भले ही यह वीडियो साल 2018 में अपलोड किया गया था, लेकिन आज भी यह गाना लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बना हुआ है। आपको बता दें कि इस वीडियो को Alka Music Hit नाम के यूट्यूब चैनल पर साझा किया गया था। इस गाने के बोल “मन्ना जीते जी मारेगी डेंजर लुक तेरी” से शुरू होते हैं। इसे सिंगर सोनू कुंदनिया ने गाया है। यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इंटरनेट पर लोग भाभी और ननद का डांस देखकर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Back to top button