समाचार

खेल के मैदान में पति-पत्नी का ऐसा प्यार नहीं देखा होगा, देखने वाला हर शख्स हो गया भावुक-Video

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL फाइनल के दौरान खेल के साथ-साथ एक और नजारा देखने को मिला। ये नजारा बेहद भावुक कर देने वाला था। पति-पत्नी के ये प्यार देखकर हर कोई कह रहा है कि वाकई अगर पति-पत्नी में सच्चा प्यार है तो इससे खूबसूरत रिश्ता इस दुनिया में कोई नहीं।

आपको बता दें कि IPL फाइनल में गुजरात ने राजस्थान  को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया था, यही कारण रहा कि फाइनल में गुजरात ने बेहद ही आसानी के साथ राजस्थान को हरा दिया।

फाइनल मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में दिखे और बल्ले और गेंद से कमाल का परफॉर्मेंस को गुजरात के लिए जीत की नींव रखी, हार्दिक ने पहले तो 3 विकेट निकाले और बैटिंग में 34 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य के करीब ले गए। इसके बाद बाकी का काम शुभमन गिल और डेविड मिलर ने किया।

दौड़ी चलीं आईं हार्दिक पांड्या की पत्नी

बता दें कि गिल ने छक्का जमाकर टीम को जीत दिलाई, जिसके बाद पूरा स्टेडियम गुजरात-गुजरात, हार्दिक-हार्दिक के नारे से गुंज उठा । इतना ही नहीं कप्तान हार्दिक पंड्या की बीवी नताशा दौड़कर मैदान पर आई और अपने पति पंड्या को गले से लगा दिया।

नताशा इस मौके पर काफी भावुक भी नजर आईं और काफी समय कर हार्दिक को गले से लगाकर रखा। हार्दिक भी ने भी वही प्यार दिखाया और पत्नी को गले से लगाकर उनकी बधाई स्वीकार की। हार्दिक की बीवी इस पूरे सीजन में स्टेडियम में मैच देखने आई थी और दर्शक दीर्घा से चीयर करते दिखीं थी। पूरे सीजन में हार्दिक को नताशा का भरपूर सपोर्ट मिला।

मैच में हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लेते हुए उन्होंने रॉयल्स को नौ विकेट पर 130 के स्कोर पर रोक दिया। जवाब में दो विकेट जल्दी गिरने पर 30 गेंद में 34 रन बनाकर टीम को दबाव से निकाला। टाइटंस ने 11 गेंद और सात विकेट बाकी रहते मैच जीत लिया।

गिल 43 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि डेविड मिलर ने सिर्फ 19 गेंद में 32 रन बनाये जिसमें तीन चौके और एक छक्का शामिल था। गुजरात ने रिधिमान साहा (5) और मैथ्यू वेड ( 8) के विकेट जल्दी गंवा दिये थे। इससे पहले सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था। बता दें कि 5 साल के बाद आईपीएल को कोई नया विनर मिला है। 2016 में हैदराबाद की टीम ऐसी टीम थी जो केकेआर, मुंबई और चेन्नई के बाद आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी।

Back to top button