बॉलीवुड

जब कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर को बंद कमरे में Kiss करते बिग बी ने पकड़ा था रंगे हाथ और फिर…

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। इनकी फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई हैं बल्कि दर्शकों के दिल पर भी राज किया है। मौजूदा समय में कैटरीना कैफ किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

दुनिया भर में कैटरीना कैफ के चाहने वालों की संख्या लाखों करोड़ों में है। कैटरीना कैफ आज की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। इतना ही नहीं बल्कि मौजूदा समय में भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेत्रियों में भी कैटरीना का नाम शामिल है। आजकल कैटरीना कैफ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रही हैं। उन्होंने आज जो कामयाबी हासिल की है उसके पीछे कड़ी मेहनत और संघर्ष है।

एक समय ऐसा था जब कैटरीना कैफ को अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष करना पड़ा था। इन्होंने बेहद कम उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत की थी। इन दिनों कैटरीना कैफ का एक पुराना किस्सा खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, यह वाक्या उनकी पहली फिल्म “बूम” से जुड़ा हुआ है।

कैटरीना कैफ ने इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ का शुरुआती करियर काफी संघर्षपूर्ण रहा है। कैटरीना कैफ ने कम उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। कैटरीना कैफ को मॉडलिंग के दौरान ही “बूम” फिल्म में कास्ट किया गया था। इसी फिल्म से कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म 2003 में आई थी।

डायरेक्टर कैजाद गुस्ताद की फिल्म बोल्ड कंटेंट की वजह से खूब चर्चा में थी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

कैटरीना कैफ को किस करते समय नर्वस हो रहे थे गुलशन ग्रोवर

दरअसल, फिल्म “बूम” में गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) को कैटरीना कैफ के साथ एक किसिंग सीन करना था परंतु गुलशन ग्रोवर के लिए यह किस वाला सीन करना बिल्कुल आसान नहीं था। एक इंटरव्यू के दौरान गुलशन ग्रोवर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके फिल्मी करियर का सबसे मुश्किल किसिंग सीन था।

उन्होंने यह बताया कि फिल्म में कैटरीना कैफ को किस करते समय वह बहुत नर्वस हो रहे थे। इसके लिए उन्होंने कई रीटेक दिए थे लेकिन फिर भी वह संतुष्ट नहीं थे। वह किसिंग सीन को परफेक्ट बनाना चाहते थे, जिसके चलते उन्होंने कई बार बंद कमरे के अंदर कैटरीना कैफ के साथ इसकी प्रैक्टिस की।

अमिताभ बच्चन ने पकड़ा था रंगे हाथ

गुलशन ग्रोवर ने यह भी कहा कि जब वह बंद कमरे के अंदर कैटरीना कैफ के साथ किसिंग सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे, तो वहां पर अचानक अमिताभ बच्चन पहुंच गए थे और उन्होंने सब कुछ देख लिया था। हालांकि, उस समय अमिताभ बच्चन ने उनका हौसला बढ़ाया था। बता दें कि गुलशन ग्रोवर और कैटरीना कैफ के बीच का यह किसिंग सीन खूब वायरल हुआ था।

Back to top button