इन शर्तों के साथ हेट स्टोरी 4 में दिखेंगी उर्वशी रौटेला

सुनने में आया है कि हेट स्टोरी फिल्म की चौथी सीरीज के लिए उर्वशी रौटेला को साइन कर लिया गया है. उर्वशी को फिल्म इंडस्ट्री में आये अभी ज़्यादा वक़्त नहीं हुआ है, पर अपनी खूबसूरती और चार्म के बदौलत उन्होंने अपना एक स्टारडम तो बना ही लिया है. उर्वशी ने अभी गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है जैसे कि- ग्रेट ग्रैंड मस्ती, सिंह साहब द ग्रेट, सनम रे, भाग जॉनी इत्यादि. इसके अलावा हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म काबिल में हम इन्हें एक आइटम सांग करते हुए देख चुके हैं. ऐसे में हेट स्टोरी की सीरीज 4 में काम करना उनके लिए लकी साबित हो सकता है.

उर्वशी रौटेला का क्रेज यंगस्टर्स में काफी ज़्यादा है. इस बात को ध्यान में रखकर हेट स्टोरी के निर्देशक विशाल पांडे ने उन्हें इस फिल्म का ऑफर दिया. सूत्रों की मानें तो उर्वशी ने पहले ये ऑफर ठुकरा दिया था. पहले की हेट स्टोरी की सारी सीरीज काफी बोल्ड थी. हेट स्टोरी सीरीज में बहुत सारे इंटिमेट सींस होने की वजह से ये फिल्में काफी चर्चा में रही थी.

क्यों ठुकराया ऑफर

दरअसल जब विशाल पांडे ने उर्वशी को स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया. फिल्म को मना करने की वजह फिल्म में दर्शाए जाने वाले बोल्ड सींस को बताया जा रहा है. उर्वशी के अनुसार वे फिल्म में अपने कुछ सींस को लेकर असहज महसूस कर रही थी, जिस कारण उन्होंने मना कर दिया.

लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि उर्वशी रौटेला हेट स्टोरी 4 करने के लिए मान गयी हैं. पर उन्होंने निर्देशक के सामने अपनी कुछ शर्तें राखी हैं और इन शर्तों को मान भी लिया गया है. ऐसे मैं अगर सब ठीक-ठाक रहता है तो दर्शक हेट स्टोरी 4 में उर्वशी को अभिनय करते हुए देख सकेंगे. अब देखना ये है की बाकी हेट स्टोरीज की हीरोइनों की तुलना में उर्वशी क्या नया करती हैं और उनकी ये फिल्म कितनी चलती है, क्योंकि फिल्म की पहले की सीरीज़ दर्शकों द्वारा सराही जा चुकी है.