बॉलीवुड

इन 5 बॉलीवुड हीरोइनों ने मूवी करते-करते फिल्म मेकर्स से ही कर ली शादी, कुछ तो बन गई दूसरी बीवी

बॉलीवुड में भी जोड़ी बनने का सिलसिला बहुत आम है। यहां किसी हीरोइन को किससे प्यार हो जाए, कहा नहीं जा सकता है। कई नामचीन एक्ट्रेसेस ने तो फिल्म करते-करते ही अपना दिल दे दिया। खासकर जिनकी मूवी में ये काम कर रही थीं उनसे ही अफेयर कर लिया और शादी कर ली। आज हम आपको ऐसी 5 हीरोइनें के बारे में बता रहे हैं।

रवीना टंडन

बॉलीवुड में कभी मस्त मस्त गर्ल के नाम से मशहूर रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उनकी मोहरा फिल्म तो आज भी दर्शकों का याद है। क्या आपको मालूम है कि उनका फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर से ही अफेयर हो गया था।

raveena tandon

जी हां फिल्म करते-करते ही रवीना को अनिल थडानी से प्यार हो गया था। उस समय अनिल शादीशुदा थे लेकिन रवीना ने उनकी दूसरी पत्नी बनने से भी गुरेज नहीं किया। अनिल से अपनी पत्नी नताशा सिप्पी को तलाक देकर रवीना से शादी की थी।

यामी गौतम

इस लिस्ट में दूसरा नाम इन दिनों बॉलीवुड में धमाल मचा रही एक्ट्रेस यामी गौतम का है। हिमाचल की इस हीरोइन ने भी विक्की डोनर से लेकर कई अच्छी फिल्में की हैं। आपको बता दें कि इनका अफेयर भी फिल्म डायरेक्टर के साथ शूटिंग करते-करते हो गया था।

yami gautam

यामी गौतम के पति का नाम आदित्य धर है। हाल ही में दोनों ने शादी भी की है। आदित्य उस समय ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म डायरेक्ट कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही यामी उनके करीब आ गईं। फिर दोनों ने शादी कर ली।

रानी मुखर्जी

कुछ-कुछ होता है फिल्म से दर्शकों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना चुकी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। इन दोनों की शादी तो साल 2014 में हुई लेकिन दोनों का अफेयर खूब लंबा चला।

रानी मुखर्जी से पहले ही आदित्य चोपड़ा की शादी हो चुकी थी। उनकी पत्नी का नाम पायल चोपड़ा था। रानी ने आदित्य की दूसरी पत्नी बनने से कोई परहेज नहीं किया। वहीं आदित्य तो रानी के प्यार में ऐसा पड़े कि अपनी पत्नी पायल को तलाक देकर उन्हें अपना लिया।

सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की चर्चा में सोनाली बेंद्रे का नाम जरूर शामिल रहता है। उन्होंने सरफरोश जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा दिखाया है। सोनाली ने कैंसर से भी जंग जीतने में कामयाबी हासिल कर ली है।

उनका नाम भी फिल्म मेकर से अफेयर और शादी की लिस्ट में आता है। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री को फिल्म मेकर गोल्डी बहल से प्यार हो गया था। दोनों ने साल 2002 में शादी भी कर ली थी। इनका एक रणवीर नाम का बेटा भी है।

कल्कि कोचलिन

लिस्ट में बेहतरीन अदाकारा कल्कि कोचलिन भी शामिल हैं। इन्होंने भी बॉलीवुड में कदम रखने के बाद डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मोहब्बत कर ली थी। हालांकि उस समय अनुराग शादीशुदा थे, फिर भी कल्कि उनके साथ अफेयर में बिजी थीं।

फिर दोनों ने अपने अफेयर को ऑफिशियल करते हुए शादी कर ली थी। हालांकि दोनों की शादी बहुत ज्यादा नहीं चल सकी। महज दो साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया और दोनों ने अपनी-अपनी राहें भी अलग कर ली थीं।

Back to top button