बॉलीवुड

किसी अप्सरा जैसी दिखती है जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, फोटोज देखकर भूल जाएंगे खूबसूरत हीरोइनें

बॉलीवुड में कभी कॉमेडी तो कभी गंभीर रोल करने के मास्टर अभिनेताओं में एक नाम जरूर सामने आता है। वो नाम है एक्टर जावेद जाफरी का जिनको कभी ब्रेक डांस के लिए खूब जाना जाता था। उन्होंने अलग-अलग रोल करके लोगों का दिल जीत लिया था। अब उनकी बेटी भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही है।

जावेद की बेटी अलाविया की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में वो किसी अप्सरा सी सुंदर लग रही है। उसकी फोटोज को देखकर आप खूबसूरत हीरोइनें भी भूल जाएंगे। लोग तो सोशल मीडिया पर उनको देखकर आंहे भरे बिना नहीं रह पा रहे हैं। चलिए हम आपको उनके बारे में बताते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अलाविया

अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे के बारे में तो आप जानते ही होंगे। वो बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। उनका नाम मिजान जाफरी है और उन्होंने ‘मलाल’ फिल्म के जरिए पहली बार एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ भी खूब हुई थी। इस वजह से वो काफी लाइम लाइट में भी रहते हैं।

जहां तक बात करें जावेद की बेटी अलाविया की तो वो कम ही लाइम लाइम में रहती है। हां वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अपनी हर अपडेट अपने फैन्स को जरूर देती है। सोशल मीडिया पर अलाविया जाफरी को वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है। अपनी फोटोज भी वो शेयर करती ही रहती है।

2 लाख से ज्यादा लोग करते हैं फॉलो

अलाविया ने अपनी कई तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर की हैं। इनमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही है। उसको देखकर आप हीरोइनों की खूबसूरती भी भूल जाएंगे। अलाविया भले ही फिल्मों में काम नहीं करती है लेकिन उसकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया में करीब 2 लाख लोग उसको फॉलो भी करते हैं।

अलाविया स्टार किड्स के बीच भी बहुत पॉपुलर है। कई स्टार के बच्चों के साथ उसकी अच्छी पटती है। इनमें नव्या नवेली नंदा भी है। नव्या के साथ अलाविया के भाई मिजान के अफेयर की खबरें भी बहुत बार आ चुकी हैं। इसके अलावा भी अलाविया की दोस्ती कई और कलाकारों के बच्चों के साथ भी है।

फोटोग्राफी की शौकीन है अलाविया

अलाविया जाफरी का लुक किसी मॉडल की तरह लगता है। उसने खुद को काफी फिट भी रखा हुआ है। लोग उम्मीद करते हैं कि उसे भी जल्द ही बॉलीवुड में किसी फिल्म में काम करते हुए जरूर देखेंगे। वैसे उनके अकाउंट पर गौर करें तो ऐसा लगता है कि जावेद जाफरी की बिटिया को फोटोग्राफी करने का बहुत शौक है।

वो अलग-अलग पोज देने में भी माहिर लगती है। उनकी फोटोज देखें तो अलाविया ने किसी प्रोफेशनल मॉडल की तरह पोज दिए हैं जिनकी लोग काफी तारीफ भी करते हैं। वहीं उनके फैशन सेंस के भी फैन्स दीवाने हैं। अलाविया वेस्टर्न से लेकर इंडियन दोनों ही ड्रेसों में नजर आती है। लोग जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी को ब्यूटी विद ब्रेन भी कहा करते हैं।

Back to top button