बॉलीवुड

क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की मौत से शोक की लहर, बॉलीवुड में किया काम, बिग बॉस-5 में भी थे

क्रिकेट और फिल्म जगत से जुड़ी एक दुखद खबर आई है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। अचानक हुई मौत से खेल जगत और फिल्म जगत में शोक की लहर फैल गई है। 46 वर्षीय एंड्रयू एक कार हादसे का शिकार हो गए।

एंड्रयू के अचानक निधन पर किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है। पर होनी को कौन टाल सकता है। क्रिकेट के इस शानदार प्लेयर ने खेल के मैदान में ही शानदार प्रदर्शन नहीं किया बल्कि वो बॉलीवुड में भी नजर आ चुके हैं।

अक्षय, अनुष्का के साथ किया काम

एंड्रयू ने 2011 में रिलीज स्पोर्ट्स ड्रामा ‘पटियाला हाउस’ में कैमियो अपीयरेंस दी थी। फिल्म में उनकी मौजूदगी होनी, बहुत बड़ी बात थी। अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, ऋषि कपूर, डिंपल कपाड़िया स्टारर पटियाला हाउस में एंड्रयू साइमंड्स ने छोटा सा रोल प्ले किया था। एंड्रयू की यह पहली फिल्म थी।

बिग बॉस-5 में नजर आए थे

पटियाला हाउस से शुरूआत करने के बाद एंड्रयू का लगाव हिंदी स्क्रीन के प्रति बढ़ा और उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया। वे बिग बॉस के पांचवे सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए थे। उस वक्त इस शो को सलमान खान और संजय दत्त होस्ट कर रहे थे। यह सीजन 2012 में ऑन-एयर किया गया था।

फिल्म और रियलिटी शो के बाद एंड्रयू रुके नहीं। वे एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL Glam Night) में शामिल हुए। सितारों की महफिल से सजी इस शाम में एंड्रयू ने चार चांद लगा दिए। उन्होंने डांस फ्लोर पर बिपाशा बसु के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी, रितेश देशमुख- आयुष्मान खुराना के साथ मस्ती का भी तड़का लगाया।

एंड्रयू साइमंड्स की मौत शनिवार रात टाउन्सविल में कार दुर्घटना में हो गई। उनकी अचानक मौत ने सभी को गहरा झटका दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा है।

Back to top button