बॉलीवुड

जब 23 की उम्र में 41 साल के अजय से दिल लगा बैठी थी कंगना, हुआ था ऐसा हश्र, कहा- मेरी गलती थी

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत अपनी हर एक चीज को लेकर चर्चा में रहती है. चाहे उनकी फिल्में हो, उनके बयान हो या उनकी निजी जिंदगी उन्होंने हर एक चीज से काफी सुर्खियां बटोरी है. वे बीते डेढ़ दशक से हिंदी सिनेमा पर राज कर रही है.

kangana ranaut

साल 2006 में कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म गैंगस्टर से की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कंगना ने अपने 15 से 16 साल के करियर में तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी, पंगा, क्वीन सहित कई ढेरों हिट फिल्में दी और अपनी एक खास और अलग पहचान बनाई है.

kangana ranaut

कंगना किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने में विश्वास रखती है. गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हिंदी सिनेमा में अपने लव अफेयर से भी काफी सुर्खियां बटोरी है. उनका नाम एक दो नहीं बल्कि कई अभिनेताओं से जुड़ा है. कंगना का अफेयर अजय देवगन, ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन सहित और भी कई लोगों से जुड़ा है. आइए आज आपको कंगना रनौत और अजय देवगन की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

kangana ranaut and ajay devgn

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन शादीशुदा होते हुए भी खुद से करीब 18 साल छोटी कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए थे. एक समय था जब दोनों एक दूजे पर जान छिड़कते थे. दोनों की प्रेम कहानी उस समय चर्चा में रही थी. हालाँकि अजय और कंगना के प्यार को कोई मंजिल नहीं मिल पाई थी. जल्द ही दोनों कलाकारों के रास्ते अलग हो गए थे.

kangana ranaut and ajay devgn

बता दें कि कंगना रनौत ने अजय देवगन के साथ फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में काम किया था. इस फिल्म में दोनों अहम रोल में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2010 में आई थी. फिल्म में दोनों के अलावा इमरान हाशमी, रणदीप हुड्डा, प्राची देसाई जैसे कलाकारों ने भी काम किया था.

kangana ranaut and ajay devgn

फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग के समय अजय और कंगना के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. जल्द ही दोनों कलाकार एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे. तब अजय की उम्र करीब 41 साल रही होगी. वहीं कंगना तब महज 23 साल की थीं. हालाँकि प्यार तो प्यार आता है. प्यार कहां उम्र, रंग, सूरत, धर्म देखता है.

kangana ranaut and ajay devgn

अजय और कंगना का रिश्ता आगे बढ़ने लगा. आगे जाकर कंगना को ‘रास्कल’ और ‘तेज़’ जैसी फिल्मों में काम दिलवाने में अजय का बड़ा योगदान रहा. बता दें कि अजय के कहने पर ही कंगना को फिल्म ‘तेज’ मिली थी जो कि पहले जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन को ऑफर हुई थी.

kangana ranaut and ajay devgn

इस रिश्ते में कंगना रनौत अजय देवगन से बेशुमार प्यार करती थीं. वे बॉलीवुड के ‘सिंघम’ पर जान छिड़कती थीं और इस रिश्ते में वे काफी गंभीर थीं. कहा जाता है कि कंगना अजय को लेकर ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव और इमोशनल भी थी. इस वजह से अजय कंगना से कतराने लगे थे और उन्होंने अभिनेत्री से रिश्ता तोड़ने में ही भलाई समझी. जल्द ही दोनों कलाकारों के रिश्ते का अंत हो गया. अजय संग रिश्ता टूटने के बाद कंगना ने अजय को लेकर कहा था कि शादीशुदा मर्द से प्यार करना उनकी गलती थी.

kangana ranaut and ajay devgn

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में कंगना के साथ अहम रोल में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले हैं.

kangana ranaut

वहीं अजय देवगन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे हाल ही में फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आए थे. यह फिल्म फ्लॉप रही थी. अजय की आगामी फिल्म ‘मैदान’ है.

Back to top button
?>