बॉलीवुड

गरीब बच्चों को देखकर मुंह बनाने लगी अरबाज की गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लगाई फटकार

सोशल मीडिया के दौर में आजकल कुछ भी छिप नहीं पाता है। फिर चाहे वो किसी की दरियादिली हो या खराब व्यवहार। सब सामने आ जाता है। खासकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी पर तो लोगों की खास नजर बनी रहती है। उनकी हर एक्टिविटी पर लोग पैनी निगाह रखते हैं। इस बार अरबाज खान की गर्लफ्रेंड नेटिजन्स की नजर में आई हैं।

जॉर्जिया और अरबाज खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में वो खान परिवार से जुड़ी होने की वजह से काफी लाइम लाइट में बनी रहती हैं। इस बार वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इसका कारण उनका गरीब बच्चों के साथ किया गया व्यवहार है। उनका एटीट्यूड नेटजन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उनकी ट्रोलिंग होने लगी।

गरीब बच्चों ने खुशी से घेर लिया

अरबाज खान की प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अचानक ही ट्रोल होने लगी हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो अपनी कार से उतरती नजर आ रही हैं। वो नीली रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जैसे ही वो नीचे उतरीं, उनको देखकर कुछ गरीब बच्चे उत्साहित हो गए।

मासूम बच्चों ने खुशी के मारे उनको घेर लिया। वो जॉर्जिया से कुछ मांग नहीं रहे थे। बस उनको घेरकर खुशी मना रहे थे। गरीब बच्चे उनके आगे डांस कर रहे थे। वो अपने में ही मगन थे और अरबाज की प्रेमिका को देखकर काफी खुश नजर आ रहे थे। उनकी मस्ती लगातार जारी रही लेकिन जॉर्जिया खुश नहीं दिखी।

दिखाया ऐसा एटीट्यूड, होने लगीं ट्रोल

जॉर्जिया को साफ देख सकते हैं कि गरीब मासूस बच्चों के बीच वो बिल्कुल भी सहज नजर नहीं आ रही थीं। वो किसी तरह उनसे जान छुड़ाकर निकलना चाह रही थीं। इसी दौरान उन्होंने बच्चों को देखकर मुंह बनाना भी शुरू कर दिया। फिर सिक्योरिटी की मदद से उन बच्चों को फटकार लगवाकर वहां से निकलीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग उनका एटीट्यूड देखकर भड़क गए। लोगों ने उनके इस रूड बिहेवियर के लिए काफी लताड़ लगाई। यूजर्स कहने लगे कि बच्चों के साथ उनका ये अभद्र व्यवहार बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। कुछ लोगों ने तो उनको मुंह बनाने के लिए रूड भी करार दे दिया।

इटैलियन मॉडल और डांसर हैं जॉर्जिया

जॉर्जिया उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उनके अरबाज खान के साथ अफेयर की खबरें आई थीं। दोनों के बीच उम्र का फासला भी बहुत ज्यादा है। जॉर्जिया जहां 30 साल की हैं वहीं अरबाज की उम्र 52 साल है। यानि दोनों के बीच लगभग 22 साल का फासला है। इसके बाद भी दोनों का अफेयर चल रहा है।

arbaaz khan and giorgia andriani

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद ही दोनों करीब आए थे। अक्सर दोनों पार्टियों में साथ ही नजर आते हैं। जॉर्जिया इटली की रहने वाली हैं और डांसर और मॉडल हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय नजर आती हैं। वो अपने फैन्स के लिए अपनी बोल्ड फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।

Back to top button