बॉलीवुड

केएल राहुल संग बेटी की शादी पर खुलकर बोले सुनील शेट्टी, कहा- उनकी मर्जी है शादी कब करना है

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर और आईपीएल में लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के कप्तान के एल राहुल एवं बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी का रिश्ता बीते लंबे समय से सुर्ख़ियों में चल रहा है. दोनों काफी समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

athiya shetty and kl rahul

बता दें कि बीते कई दिनों से केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की खबरें भी आ रही है. कहा जा रहा है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. एक समय था जब अथिया और राहुल अपने रिश्ते को छिपाकर रखते थे हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं है. दोनों अब खुल्लम खुल्ला इश्क लड़ाते हुए नजर आते हैं.

athiya shetty and kl rahul

बीते दिनों खबरें आई थी कि इस साल के अंत में अथिया और केएल राहुल शादी कर लेंगे. दोनों के रिश्ते पर बीते दिनों अथिया के भाई और अभिनेता अहान शेट्टी ने बात की थी जबकि अब दोनों के रिश्ते पर अथिया के पिता सुनील शेट्टी का बड़ा बयान आया है और उन्होंने खुलकर इस पर बात की है. सुनील शेट्टी ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में अपने होने वाले जमाई राजा केएल राहुल की खूब तारीफ़ भी की.

kl rahul and athiya shetty relationship

एक साक्षात्कार के दौरान हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने बात करते हुए कहा कि, ”अथिया मेरी बेटी है और वह कभी भी शादी कर लेंगी. लेकिन ये उनकी मर्जी है कि वह शादी कब करेंगे. मैं अगर के एल राहुल की बात करूं तो वह मुझे बहुत ही पसंद हैं. अब शादी को लेकर उन्हीं दोनों को डिसाइड करना है. क्योंकि अब समय बदल गया है और मेरे बेटा और बेटी दोनों ही जिम्मेदार हैं. मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा अहान शेट्टी भी शादी कर अपनी जिंदगी में सेटल हो जाए. वह जो भी करेंगे मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है”.

KL Rahul And Athiya

गौरतलब है कि अक्सर केएल राहुल और अथिया शेट्टी को साथ देखा जाता है. बीते साल अथिया के भाई और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग के दौरान भी साथ देखा गया था. वहीं जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब भी अथिया राहुल और अपनी टीम को चीयर करने के लिए पहुंची थी.

athiya shetty and kl rahul

IPL मैचों के दौरान भी केएल को चीयर करने पहुंची अथिया…

बता दें कि इन दिनों केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि IPL में व्यस्त चल रहे हैं. वे IPL की नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के कप्तान है और उनकी टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

athiya shetty and kl rahul

इस दौरान कई मौकों पर अथिया अपने बॉयफ्रेंड और उनकी टीम लखनऊ को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम भी पहुंची हैं. वहीं एक मैच के दौरान तो खुद सुनील शेट्टी भी स्टेडियम में मौजूद थे.

सुनील ने ‘गुटखा किंग’ बुलाने पर भी की बात…

sunil shetty

सुनील शेट्टी ने एक यूजर द्वारा उन्हें ‘गुटखा किंग’ बुलाए जाने परभी अपनी बात रखी. अभिनेता आने कहा कि, ”लोग अक्सर मुझे ये कहते हैं कि आप 61 साल की उम्र में भी बूढे नहीं लगते, इसकी एक वजह है कि ना मैं तम्बाकू, ना ही पान मसाला खाता हूं. मैं इन सब चीजों से दूर रहता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि ये चीजें आपके स्वास्थ्य को खराब करती हैं. लोग शराब पीते हैं और तंबाकू खाते हैं इसलिए इन चीजों का विज्ञापन होता है. बॉलीवुड में बहुत सी चीजें ऐसी होती हैं, जिनसे मैं दूर रहता हूं, लेकिन मैं कोई संत नहीं हूं. मुझमें भी बहुत खामियां हैं”.

sunil shetty

गौरतलब है कि हाल ही में एक यूजर ने अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख़ खान के विमल के विज्ञापन के होर्डिंग को साझा करते हुए गलती से सुनील शेट्टी को टैग करते हुए उन्हें ‘गुटखा किंग’ कह दिया था. उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सुनील ने कहा था कि, ”भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल ले”. बाद में यूजर ने सुनील से माफी मांगी थी.

sunil shetty

Back to top button