बॉलीवुड

देखें वीडियो : इलियाना का ‘रश्क-ए-कमर’ इस ‘नागिन’ के डांस के आगे हो गया फीका

मुम्बई – टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने डांस से लोगों को दिवाना बनाते दिख रही हैं। ये तो सबको पता था कि टीवी मौनी रॉय कई शो डांस कर चुकीं हैं और बहुत अच्छी  डांसर भी हैं, लेकिन आज उन्होंने अपने डांस के जादू सबको दिवाना बना दिया। मौनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ के गाने रश्क-ए- कमर पर अपनी आदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। Mouni roy hot dance video.

नागिन मौनी रॉय ने रश्क-ए-कमर पर दिखाया जलवा  

दरअसल, टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहों’ के ‘मेरे रश्के कमर’ गाने पर एक डांस वीडिया शेयर किया है, यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मौनी ने यह वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में हाय मार डाला लिखा है। आपको बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

मल्टीस्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ के रोमांटिक सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’ पर हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह डांस वीडियो शेयर होते ही काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मौनी शाहरुख़ ख़ान कि फिल्म ‘देवदास’ के सॉन्ग हाय मार डाला में माधुरी दीक्षित को कॉपी करती दिख रही हैं।

‘रश्क-ए-कमर’ गाना खुब हो रहा है वायरल

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने फिल्म ‘बादशाहो’ के जिस गाने पर डांस किया है उसको सबसे पहले नुसरत फतेह अली ख़ान ने गाया था। ‘रश्क-ए-कमर’ लेकिन इस गाने को गाये हुए उन्हें काफी वक्त हो चुका है और अब इस गाने के कई सारे वर्जन सामने आ रहे हैं। जिसको अलग-अलग सिंगर अपनी-अपनी आवाज में गा रहे हैं।

गौरतलब है कि मौनी रॉय कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म कि निर्देशक रीमा कटगी और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर हैं। इस फिल्म से मौनी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि, इससे पहले वह बॉलीवुड कि फिल्म ‘तुम बिन 2’  के ‘की करिये नचना आंदा नहीं’ गाने पर आइटम नंबर कर चुकी हैं। टीवी पर मौनी का नागिन किरदार लोगों को काफी पंसद आया है।

देखें वीडियो –

Haaye Maar Daala??? @imouniroy #imouniroy #mouniroy #mererashkeqamar #? #mon #mymon #mon_story Kitne Dino Baad Dekha Aapko…???

A post shared by ? ᴍᴏᴜɴɪ ᴏғғɪᴄɪᴀʟ ғᴀɴᴄʟᴜʙ ? (@mouniroy_official_fc) on

Back to top button