बॉलीवुड

भाभी जी घर पर है : जानें किसी मिलती है सबसे ज्यादा फीस और कौन लेता है सबसे कम रकम

‘भाबीजी घर पर है!’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain!) छोटे पर्दे का मशहूर और चर्चित धारावाहिक है. यह हास्य धारावाहिक हर किसी को काफी पसंद आता है. कई सालों से यह धारावाहिक दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहा है. यह शो और इसके कलाकार घर घर में लोकप्रिय है.

Bhabhi Ji Ghar Par Hain

बता दें कि ‘भाबीजी घर पर है!’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain!) की शुरुआत साल 2015 में हुई थी. यह शो करीब सात साल से चल रहा है. दर्शकों को हंसाने में शो के सभी कलाकार कोई कसर नहीं छोड़ते है हालांकि क्या आप यह जानते है कि आपको हंसाने और गुदगुदाने के बदले में शो में काम करने वाले कलाकारों को कितने पैसे मिलते है. शायद आपके पास इसका जवाब नहीं होगा. तो आइए आज जानते है शो में काम करने वाले कलाकाओं को मिलने वाली फीस के बारे में.

मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौर)…

rohitash gaud

शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का असली नाम रोहिताश गौर है. बता दें कि शो की शुरुआत के साथ से ही रोहिताश गौर इस शो से जुड़े हुए है और वे इस किरदार से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहिताश को मेकर्स हर एपिसोड के लिए 60 हजार रूपये फीस देते है.

नेहा पेंडसे (गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी)…

neha pendse

शो में पहले गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी का किरदार सौम्या टंडन निभाती थी हालांकि उन्हें अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने रिप्लेस कर दिया था. नेहा पेंडसे ने भी सौम्या की तरह ही अनीता भाभी के किरदार में लोकप्रियता हासिल की है. बताया जाता है कि इस रोल के लिए नेहा को 55 हजार रूपये की रकम प्रति एपिसोड दी जाती है.

शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी)…

shubhangi atre

अंगूरी भाभी शो का मुख्य और सबसे बड़ा किरदार है. अंगूरी भाभी मनमोहन तिवारी की पत्नी है. बता दें कि अंगूर भाभी के रोल में शुभांगी अत्रे देखने को मिलती है. जानकारी के मुताबिक उन्हें एक एपिसोड के लिए मेकर्स द्वारा 40 हजार रूपये का भुगतान किया जाता है.

सानंद वर्मा (सक्सेना जी)…

saanand verma

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानंद वर्मा को एक एपिसोड के लिए 20 हजार रूपये का भुगतान किया जाता है. बता दें कि सानंद वर्मा शो में सक्सेना जी के किरदार में देखने को मिलते है. हालांकि उनका रोल काफी छोटा रहता है.

आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा)…

aasif sheikh

शो में विभूति नारायण मिश्रा के रोल में नजर आने वाले अभिनेता का असली नाम आसिफ शेख है. आसिफ ने इस शो से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है. उनकी फीस की बात करें तो उन्हें प्रति एपिसोड 70 हजार रूपये दिए जाते है.

Back to top button
?>