बॉलीवुड

10 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है सलमान की सौतेली मां हेलन, करिश्मा संग निभाएंगी दमदार रोल

गुजरे दौर के मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान की दूसरी पत्नी और अभिनेता सलमान खान की सौतेली मां हेलन बड़े पर्दे पर लंबे समय के बाद वापसी करने जा रही है. हेलन 60 और 70 के दशक में कैबरे डांसर के तौर पर हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी हैं.

helen

हेलन को ‘पिया तू अब तो आ जा’ और ‘ये मेरा दिल यार का दीवाना’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है. हेलन ने अपने बेहतरीन डांस से अपने समय में हर किसी का दिल जीत लिया था. अब खबरें आ रही है कि हेलन बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है. वे वेब सीरीज ‘ब्राउन’ से वापसी करने जा रही है.

आख़िरी बार ‘हीरोइन’ में आई थी नजर…

helen

हेलन आख़िरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘हीरोइन’ में देखने को मिली थी. बता दें कि यह फिल्म साल 2012 में आई थी. इसमें अहम रोल में मशहूर और खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर ने काम किया था. वहीं अब 10 साल के लम्बे इन्तजार के बाद हेलन वापसी करती हुई नजर आएंगी.

ब्राउन में लीड रोल में हैं करिश्मा कपूर…

helen and karisma kapoor

हेलन की वापसी ‘ब्राउन’ से होने जा रही है. इसका निर्देशन करेंगे फिल्म डेली बेली के निर्देशक अभिनव देव. गौरतलब है कि इस वेब सीरीज में 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर अहम रोल अदा करती हुई नजर आएंगी. वहीं इसमें अहम रोल में अभिनेता सूर्या शर्मा भी नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि महिला आधारित इस वेब सीरीज में हेलन का रोल भी दमदार होगा. जानकारी के मुताबिक़ ‘ब्राउन’ नाम की इस वेब सीरीज की कहानी ‘सिटी ऑफ डेथ’ नाम की किताब पर आधारित है जो कि अभीक बरुआ द्वारा लिखित है.

helen

सीरीज के मेकर्स की ओर से सीरीज में हेलन के होने संबंधित अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. हालाँकि खुद हेलन ने इस बारे में ख़ास जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि, ”यह न केवल एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है बल्कि जब से मैंने काम को लेकर अभिनय की तारीफ सुनी है, तो यह मेरे लिए और भी आसान हो गया. मैं सेट पर वापस आने के बाद बस खुद को एंजॉय कर रही थी”.

helen

हेलन ने आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, ”मेरे आखिरी बार फिल्मों में आने के बाद से अब चीजें बदल गई हैं, इसलिए मैं ये देखकर घबरा गई थी लेकिन बदलाव देखने के बाद अच्छा लगा और अब जो हो रहा है इसका एक्सपीरियंस मैंने पहले कभी नहीं किया”.

Back to top button