बॉलीवुड

अभिनेता चंकी पांडे से किस बात पर गुस्सा हो गईं फराह खान, भड़कते हुई बोलीं- पहले अपनी बेटी को…

बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकारों के बीच वैसे तो हमेशा बॉन्डिंग अच्छी ही नजर आती है। फिर भी कभी-कभी उनके बीच में तकरार भी साफ नजर आती है। कभी-कभी तकरार उनके बीच में ही रहती है। वहीं कभी ये खुलकर मीडिया में भी आ जाती है। एक बार फिर दो कलाकारों की लड़ाई सोशल मीडिया पर आ गई है।

हम जिन कलाकारों की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड के बड़े नाम हैं। अभिनेता चंकी पांडे और कोरियोग्राफर फराह खान इस बार भिड़ गए। दोनों का झगड़ा सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। फराह खान ने तो अभिनेता पर भड़कते हुए अपनी बेटी को संभालने की सलाह भी दे डाली है। आइए जानें आखिर माजरा क्या है।

इस वीडियो के चक्कर में हुई लड़ाई

चंकी पांडे और फराह खान एक वीडियो की वजह से आपस में भिड़ गए। इस वीडियो को एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। असल में ये एक फनी वीडियो था। वीडियो क्लिप में अनन्या और फराह खान दोनों ही नजर आ रही हैं। बीती रात ही एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर डाला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इसमें एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग रूम में बैठी हुई नजर आ रही हैं। अनन्या के साथ उनकी मेकअप टीम भी थी। अचानक ही वहां कोरियोग्राफर फराह खान की एंट्री होती है। वो आते ही एक्ट्रेस को बताती हैं कि उन्हें खाली पीली के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग खुशी के मारे चिल्लाने लगते हैं।

चंकी पांडे ने किया कमेंट तो भड़की कोरियोग्राफर

फनी वीडियो में जब फराह खान को बधाई मिलने लगती है तो वो चंकी पांडे की स्टाइल में ‘आईएम जस्ट जोकिंग’ बोलने लगती हैं। अनन्या ने इस वीडियो में फनी कैप्शन भी डाला। उन्होंने लिखा कि 50 रुपये ओवर एक्टिंग के काट। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो में कई सारे कमेंट भी आने लग गए और वीडियो वायरल हो गया।

अभिनेता चंकी पांडे ने भी इस वीडियो को देखा औऱ उन्होंने भी कमेंट कर दिया। वो बोले कि इस वीडियो में ओवरएक्टिंग के लिए फराह को अवॉर्ड मिलना चाहिए। उनके इसी कमेंट को देखते ही फराह खान से भी नहीं रहा गया। उन्होंने भी पहले से ही अपना जवाब चंकी पांडे के लिए तैयार किया हुआ था।

फराह के जवाब से खुश हो गए फैन्स

चंकी पांडे को उनका कमेंट भारी पड़ गया। फराह खान ने उनकी दुखती रख पर हाथ रख दिया। उन्होंने ओवर एक्टिंग वाले कमेंट पर अपना जवाब लिखा’ अपनी बेटी को संभाल पहले’। इसके बाद चंकी से भी रहा नहीं गया और उन्होंने लिखा’ फराह तुमने मेरी वो लाइन चुरा लीं जो तुम्हारे भाई ने मुझे दी थीं’।

farah khan

दोनों ओर से करारे जवाब ने सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब मनोरंजन किया। फैन्स भी खूब खुश नजर आए और कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा ‘फराह गौट नो चिल्ली’। सेलेब्स भी वीडियो में कमेंट करते दिखे। अर्जुन कपूर ने लिखा अनन्या की स्टाइलिस्ट ने लाइमलाइट छीन ली। वहीं चंकी पांडे की पत्नी भावना ने भी हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया।

Back to top button