समाचार

देखें वीडियो : अभी भी सत्ता के नशे में चूर हैं अखिलेश यादव, बीच सड़क दिखाई ‘समाजवादी गुंड़ागर्दी’

लखनऊ – सच बात है कि सत्ता और खुद को वीआईपी दिखाने का नशा नेताओं पर से कभी नहीं उतरता। इसका ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पेश किया है। अखिलेश के कारनामों कि वजह से उनकी कुर्सी तो चली गई लेकिन, उसका नशा अभी भी बरकरार है। Akhilesh yadav barabanki toll tax.

 

बिना टोल टैक्स दिए निकल गए काफिले की 175 गाड़ियां

अखिलेश यादव ने अपनी ‘समाजवादी गुंड़ागर्दी’ का ताजा नमूना बाराबंकी टोल प्लाजा पर दिखाया है। दरअसल, अखिलेश किसी पार्टी कार्यक्रम में शरीक होते हुए यहां से अपनी 175 गाड़ियों के काफिले के साथ गुजरे। लेकिन, अखिलेश यादव पर सत्ता का नशा कुछ इस कदर हावी था कि उन्होंने एक दो नहीं बल्कि अपनी 175 गाड़ियों का टोल टैक्स नहीं दिया।

यहां तक कि अखिलेश का काफिला जब बाराबंकी टोल प्लाजा पर पहुंचा तो उन्होंने वहां रुकने भर की जरुरत नहीं समझी। अखिलेश की एक के बाद एक करके 175 गाड़ियां टोल टैक्स दिए बिना ही टोल प्लाजा से गुजर गई और वहां मौजूद कर्मचारी मुंह देखते रह गए। बाद में टोल प्लाजा के अधिकारी ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया।

बीजेपी के खिलाफ ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ अभियान

टोल प्लाजा के अधिकारी ने बताया है कि, अखिलेश यादव के काफिले में 175 गाड़ियां शामिल थी, लेकिन किसी ने भी टोल टैक्स भरना जरूरी नहीं समझा। आपको बता दें कि 9 अगस्त यानी अगस्त क्रांति को अखिलेश यादव विधानसभा चुनावों में बीजेपी के हाथों मिली करारी हार से निराश और हताश कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने के लिए ‘देश बनाओ, देश बचाओ’ अभियान की शुरुआत की है।

टोल प्लाजा पर ये वाकया उस वक्त हुआ जब अखिलेश इस अभियान के तहत फैजाबाद में कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर अपने रथ पर सवार होकर मोदी और योगी के खिलाफ भड़ास निकालकर वापस लखनऊ आ रहे थे। इस दौरान उनके काफिले में 175  गाड़ियां शामिल थी। उन्होंने फैजाबाद और लखनऊ के रास्ते में पड़ने वाले बाराबंकी टोल प्लाजा टोल टैक्स भरना मुनासिब नहीं समझा।

 

देखें वीडियो –

Back to top button