दिलचस्प

हम्मा-हम्मा डांस से इन 5 लड़कियों ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, विडियो हुआ वायरल..

लोग अपने गाने की या डांस की विडियो आये दिन यू ट्यूब पर डालते रहते हैं. लोग चाहते हैं उनका ये विडियो इंटरनेट के ज़रिये लोगों तक पहुंचे. इंटरनेट अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने का सबसे आसन तरीका है. कुछ विडियो इतने अच्छे होते हैं की उनको वायरल होने में ज़्यादा वक़्त नहीं लगता और कुछ ही मिनटों में इसे हजारों लोग देख चुके होते हैं. इसी तरह एक विडियो आजकल काफी चर्चा में आया है. हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म “ओके जानू” के बारे में तो आपने सुना ही होगा. फिल्म ओके जानू का एक गाना “हम्मा-हम्मा” काफी मशहूर हुआ था. girl dance humma humma song.

इस गाने पर हमने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को थिरकते देखा था. हालांकि इस गाने का पुराना वर्जन भी काफी हिट था. इस गाने का जादू युवाओं के सर इस कदर चढ़ा की उन्होंने इस गाने पर अनेकों डांस विडियो बना डाले और सोशल मीडिया पर अपलोड किया. हम आपको आज एक ऐसा ही डांस विडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे 5 लड़कियों ने मिलकर कमाल कर दिया है.

इस विडियो में लड़कियों का हर एक मूव दिल जीतने वाला है :

इस विडियो को वेनोम ऑफिसियल नामक एक यू ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. 5 लड़कियों द्वारा बनाया गया यह विडियो काफी वायरल हो चुका है. इन 5 लड़कियों ने हम्मा-हम्मा सांग पर इस कदर  डांस किया है कि देखने वाले हैरान हो गए और तारीफ़ किये बिना नहीं रह पाए. इस विडियो को अब तक यू ट्यूब पर 3,039,294 से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार देखने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इतना ही नहीं, विडियो को काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है.

इस विडियो में लड़कियों का हर एक मूव दिल जीतने वाला है. विडियो को देखकर आप खुद कहेंगे की इन पांचों लड़कियों ने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को डांस के मुकाबले में बेहद पीछे छोड़ दिया है.

देखें ये विडियो:

Back to top button