राशिफल

Rashifal 10 May: इन 4 राशि वालों के लिए उपलब्धि वाला रहेगा मंगलवार का दिन, आय में होगी वृद्धि

हम आपको मंगलवार 10 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 10 May 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आप आत्मसंयत रहें। बड़े-बुजुर्गों और स्नेहीजनों का साथ मिलेगा। धन के मार्ग में बहुत रुकावटें आएंगी। जीवनसाथी के साथ अनबन को बढ़ावा न दें। घर परिवार में बेहतर माहौल आपका बना रह सकता है। आज आपके लिए योजना बनाना मेहनत करने से भी ज्यादा कारगर साबित हो सकता है। आय में वृद्धि होती आपको देखने मिल सकती है। आकस्मिक धन लाभ के साथ-साथ संतान से भी लाभ होगा। अपने काम पर पूरी नजरे रखें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपके कुछ जरूरी काम समय से पूरे नहीं हो पाएंगे। वर्तमान समय शुभ फल वाला है। छोटी सी गलती बने काम बिगाड़ सकती है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। अपनी सोच को बदलें न की दूसरों को बदलने की कोशिश करें। नौकरीपेशा लोगों को कुछ छिपी प्रतिभाओं को निखार कर आगे लाना होगा अच्छा परिणाम पाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें। अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।

hanuman

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज किसी पर आंखें बंद कर भरोसा न करें। व्यापार में बेहतर धनलाभ कुछ लोगो को हो सकता है। समय आपके लिए शुभ रहने वाला है। परिवार में लोग आपकी गलती से गुस्सा हैं तो खुद पहल कर उन्हें मना लें। समाज में आप अपनी अलग पहचान बनाने में सक्षम रह सकते है। जीवन में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे। आज मानसिक अवसाद के शिकार हो सकते हैं। ज्यादा परिश्रम के बाद कुछ समय स्वयं के लिए भी निकालेंगे, तो उचित होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज अपने राज किसी से शेयर न करें। आज परिवार में चल रहे मसलों को सुलझाने का प्रयास कर सकते हैं। अपने वाक्य चातुर से कार्य बना लेगे। व्यापार व्यवसाय में यश कीर्ति की वृद्दि होगी। खेल जगत से जुड़े जातको के लिए समय श्रेष्ठ है। अपने विचार और ऊर्जा को उन कामों में लगाएं, जिनसे आपके सपने हकीकत का रूप ले सकते हैं। आज पारिवारिक सुख में कमी और जीवनसाथी से मतभेद उभरने का योग बन रहा है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। परिवार का कोई सदस्य अपनी हद से बाहर निकल सकता है लेकिन आपको उसे प्यार से समझाना होगा। आप लोगों की इच्छाएं समझने की कोशिश में लगे रहेंगे। आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज कुछ नई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएँ आपके धन को कम कर सकती हैं। अनचाहे मेहमानों से शाम को आपका घर भरा रह सकता है। किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी। किसी सम्पत्ति या भवन से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं। आज आपके ऊपर भावनाएं हावी रहने वाली हैं। आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपको कार्यक्षेत्र में लगातार तरक्की हासिल हो सकती है। किसी जरूरी काम में परिवार का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी। आप रोजगार के मामले में किसी से सलाह ले सकते हैं, जो कि आपके लिये फायदेमंद रहेगी। घर की मरम्मत और नवीनीकरण के लिए आपको ऋण की आवश्यकता पड़ सकती हैं। जब तक आप कड़ी मेहनत करेंगे, काम में तरक्की मिलेगी। नए विचार आपके मन में आयेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आज आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। पारिवारिक काम को पूरा करने में सफल हो सकते हैं। दोस्तों का किसी जरूरी काम में सपोर्ट मिल सकता है। आप आसपास के लोगों से सहानुभूति बनाये रखेंगे। आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए आपको पर्याप्त समय देना चाहिए। कार्यों में परिवार का सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। यात्रा से लाभ होगा। आप अपने करीबी दोस्तों या परिवार के साथ काफी मजेदार समय बिताएंगे। हो सकता है आज आप अपने प्रिय के साथ छोटी सी यात्रा भी करें। मान-सम्मान मिलेगा। आपको किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा बनने का मौका मिल सकता है। प्रसन्नता रहेगी। विरोधी पक्ष आपको हानि पहुंचा सकता है। अगर आप सिंगल है तो आज आपको प्रेम प्रस्ताव मिलने की संभावना है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। आज कम प्रयास में आप अच्छा धन कमा सकते हैं। हालांकि जल्दबाजी में अपने आर्थिक निर्णय लेने से आपको बचने की सलाह दी जाती है। कारोबार में लोग आपसे सहमत होकर आपकी बात मान सकते हैं। आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी। दफ्तर में आज आपको किसी बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। ज्यादा तनाव लेने से बचना होगा

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पढ़ाई के क्षेत्र में प्रगति मिलेगी। आज किसी आवश्यक कार्य हेतु छोटी यात्रा करना पड़ सकती है। मात-पिता का सहयोग मिलेगा उनसे आज आर्थिक लाभ भी हो सकता है। पर्यावरण के हित में कोई काम कर सकते है। आज आप कोई सम्पत्ति खरीद सकते हैं या कहीं पूंजी निवेश कर सकते हैं। आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी हो जाएंगी और आपके द्वारा कुछ नए अधिग्रहण हो सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

नौकरी की तलाश आज खत्म हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। गरीबों में वस्त्रों का दान करें। किसी मित्र का अच्छा सहयोग मिल सकता है। आज पडोसियो से विवाद होने की स्थिति बन रही है। आप चुप रहकर मामली जल्दी समाप्त कर सकते है। शिक्षा के क्षेत्र में लापरवाही भारी पड़ सकती है। आज किसी प्रकार की लापरवाही उचित नहीं होगी। मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन में घूमने-फिरने का का अवसर मिलेगा।

आपने Rashifal 10 May 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 10 May 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 10 May 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button
?>