बॉलीवुड

अक्षय कुमार पर विवेक अग्निहोत्री ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- मजबूरी में की द कश्मीर फाइल्स की तारीफ़

हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार अक्षय कुमार पर एक बड़ा आरोप लगा है. आरोप लगाया गया है कि उन्होंने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की मजबूरी में तारीफ़ की थी और आरोप लगाने वाले शख्स हैं इस फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री.

विवेक अग्निहोत्री ने अपने हालिया साक्षात्कार में इस बात को स्वीकार किया है कि अक्षय कुमार ने उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की मजबूरी में तारीफ़ की थी. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है. उन्होंने कहा कि उस समय उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ आई थी जो कि फ्लॉप हो गई थी और मजबूरी में उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ़ की थी.

akshay kumar and vivek agnihotri

विवेक अग्निहोत्री ने यह बात अपने हालिया साक्षात्कार में कही है. हाल ही में विवेक आरजे रौनक के साथ एक साक्षात्कार में शामिल हुए थे जहां उन्होंने अपनी इस फिल्म पर बात की और अक्षय कुमार पर बड़ा आरोप लगा दिया. गौरतलब है कि अक्षय और विवेक एक समारोह के लिए भोपाल में एक साथ शामिल हुए थे जहां अक्षय ने मंच से ‘द कश्मीर फाइल्स’ की खुले दिल से तारीफ की थी हालांकि उन पर अब विवेक ने बड़ा आरोप लगाया है.

akshay kumar and vivek agnihotri

अक्षय कुमार ने मंच से फिल्म की तारीफ़ में कहा था कि, ”हम सबको देश की कहानियां कहनी हैं. कुछ जानी-पहचानी, कुछ अनसुनी-अनकही. जैसे विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है. यह फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई जिसने हम सबको झकझोर कर रख दिया. वो बात अलग है कि इस फिल्म ने मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया”.

akshay kumar and vivek agnihotri

विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार का वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया था और उन्होंने अक्षय को अपनी फिल्म की तारीफ़ करने के लिए धन्यवाद भी कहा था हालांकि अब वे उन पर बड़ा आरोप लगा रहे हैं. साक्षात्कार में विवेक ने कहा है कि अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ फ्लॉप हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें मजबूरी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करनी पड़ी. इस पर आरजे रौनकने कहा कि, ‘बॉलीवुड के सारे लोगों ने आपकी फिल्म की सराहना की है’. तो विवेक ने कहा, ‘जैसे…जैसे नाम बताओ’.

the kashmir files

आरजे रौनक ने कहा कि, ‘’अक्षय कुमार ने तारीफ की थी’. तब विवेक ने कहा कि, ‘वो तो मजबूरी में, क्या बोलेगा आदमी, जब सौ लोग सामने खड़े होकर सवाल पूछेंगे कि कश्मीर फाइल्स चली आपकी फिल्म नहीं चली. मैं एक फंक्शन में था भोपाल में, तो उन्हें बोलना पड़ गया. पीछे कोई तारीफ नहीं करता, ना ही किसी ने मैसेज करके उनकी तारीफ की. हो क्या रहा था कि वो अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए जाते थे और मीडिया के लोग कश्मीर फाइल्स पर सवाल पूछते थे तो उन्हें जवाब देना पड़ जाता था’.

vivek agnihotri

Back to top button