बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ा फैंस का दिल, चोरी-छिपे कर ली सगाई, नहीं दिखाया होने वाले पति का चेहरा

हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने चोरी छिपे सगाई कर ली है. ऐसे कयास उनकी तस्वीरों को देखकर लगाए जा रहे हैं. वे अपनी नई तस्वीरों में काफी खुश और हंसती मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. अभिनेत्री अपनी नई तस्वीरों में अंगुठे फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. माना जा रहा है कि यह उनकी सगाई की अंगूठी है.

sonakshi sinha

सोनाक्षी ने तस्वीरों को साझा करने के साथ ख़ास कैप्शन भी दिया है. सोनाक्षी ने कैप्शन में सीधे सीधे तो यह नहीं लिखा है कि उन्होंने सगाई कर ली है हालांकि उनका कैप्शन उनकी खुशी को साफ़ जाहिर कर रहा है. उन्होंने बताया है कि यह उनके लिए एक बड़ा दिन है. अभिनेत्री की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. पहली तस्वीर में वे एक शख्स के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही है. हालांकि उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

sonakshi sinha

इस तस्वीर को साझा करने के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टा के कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है…और मैं इसे आपके साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती. विश्वास नहीं कर सकती कि यह बहुत ही इजी था”. अभिनेत्री ने कैप्शन में आगे हार्ट इमोजी भी बनाए है.

sonakshi sinha

सोनाक्षी दूसरी तस्वीर में भी अपने ख़ास शख्स के साथ नजर आ रही है हालांकि इसमें भी उन्होंने उस शख्स का चेहरा नहीं दिखाया है. दूसरी तस्वीर में भी उन्होंने उस शख्स के कंधे पर हाथ रख रखा है. वहीं अभिनेत्री की तीसरी तस्वीर पर नजर डालें तो इसमें भी उस शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है. दोनों का हाथ एक दूजे के हाथों में है. सोनाक्षी ने इन तीनों ही तस्वीरों के साथ एक जैसा कैप्शन दिया है.

sonakshi sinha

सोनाक्षी की इन नई तस्वीरों के सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. सोनाक्षी की पोस्ट पर कई सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी है और हार्ट इमोजी के साथ ही फायर इमोजी भी कमेंट किए है.

sonakshi sinha

जहीर इकबाल संग रिश्ते में है सोनाक्षी…

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता जहीर इकबाल संग रिश्ते में है. अक्सर दोनों कलाकारों के रिश्ते की चर्चा होती रहती है हालांकि कभी भी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है.

sonakshi sinha

Back to top button