बॉलीवुड

इस ख़ास अंदाज में आलिया भट्ट ने दी मदर्स डे की शुभकामनाएं, सास और मां के बीच में दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में विवाह बंधन में बंधी हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर दोनों को याद किया है. उन्होंने इस ख़ास मौके पर दोनों के साथ अपनी एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है.

बता दें कि आज (8 मई) दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है. बॉलीवुड में भी हर साल मदर्स डे की धूम देखने को मिलती है. इस बार भी सेलेब्स ने अपनी माओं के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की है. वहीं आलिया भट्ट ने भी मां और सास के साथ तस्वीर साझा कर इस खास दिन की शुभकामनाएं दी है.

alia bhatt and soni razdan and neetu kapoor

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली और बड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर के बीचोंबीच नजर आ रही है. वहीं तस्वीर के ठीक पीछे रणबीर के जीजा भरत साहनी भी देखने को मिल रहे हैं. तस्वीर को साझा करने के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी खूबसूरत मां, हैप्पी मदर्स डे-हर दिन”.

alia bhatt and soni razdan and neetu kapoor

आलिया की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि इस तस्वीर पर नीतू कपूर और सोनी राजदान ने भी प्यार लुटाया है. इस पर कमेंट करते हुए नीतू कपूर ने लिखा है कि, ”लव यू आलिया…और साथ ही दिल वाला इमोटिकॉन भी कमेंट किया है”. वहीं आलिया की मां ने कमेंट में लिखा है कि, ”मैं बेहद खुश हूं कि तुम्हारी मां हूं, टू लव यू”.

alia bhatt and soni razdan and neetu kapoor

पोस्ट पर आलिया की ननद और रणबीर की बड़ी बहन एवं लोकप्रिय अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. वहीं मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किए हैं. आलिया की इस पोस्ट को समाचार लिखे जाने तक 8 घंटे के भीतर 18 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

alia bhatt and soni razdan and neetu kapoor

आलिया की पोस्ट पर फैंस ने भी ढेरों कमेंट किए है. एक यूजर ने आलिया के लिए लिखा है कि, ”मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं”. वहीं एक यूजर ने इस तस्वीर को देखने के बाद लिखा है ”स्वर्ग”. एक यूजर ने आलिया को सास और मां के साथ देखने के बाद लिखा है कि, ”बहुत अच्छा”. फैंस का कमेंट्स और लाइक्स करने का सिलसिला थम नहीं रहा है.

14 अप्रैल को रणबीर संग हुई थी शादी…

alia bhatt

गौरतलब है कि आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा की नई नवेली दुल्हन है. उनकी शादी को अभी एक माह भी नहीं हुआ है. बता दें कि आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर पर रणबीर से ब्याह रचाया था. दोनों ने 13 अप्रैल को सगाई की थी और पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों 14 अप्रैल को प्रेमी प्रेमिका से पति पत्नी बन गए थे.

alia bhatt

आलिया के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आलिया की आने वाली फ़िल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. ब्रह्मास्त्र इस साल सितंबर माह में रिलीज होगी. जिसमें वे अपने पति रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगी.

alia bhatt

वहीं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट अहम रोल में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे.

dharmendra

Back to top button