बॉलीवुड

बिना मिले 6 महीने तक मैसेज पर बातचीत करते रहे थे निक और प्रियंका, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी

प्रियंका चोपड़ा की गिनती हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारों में होती है. प्रियंका की लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. प्रियंका की गिनती अब एक ग्लोबल स्टार के रूप में होती है. बॉलीवुड से निकलकर उन्होंने हॉलीवुड तक का शानदार सफ़र तय किया है.

priyanka chopra

39 साल की हो चुकी प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मों में आने से पहले ही बड़ा नाम कमा लिया था. साल 2000 में प्रियंका ने 19 साल की उम्र में विश्व सुंदरी (मिस वर्ल्ड) का ख़िताब जीता था. यह खिताब अपने नाम करने के बाद प्रियंका काफी चर्चाओं में आ गई थी. उन्होंने अपने देश का नाम रौशन किया और खुद भी काफी लोकप्रिय हो गईं.

जल्द ही प्रियंका ने अपने कदम फ़िल्मी दुनिया में रख दिए थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से हुई थी. वे अपनी पहली फिल्म में साउथ स्टार विजय थलापति के साथ नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. बॉलीवुड में शुरुआती कुछ सालों में ही प्रियंका ने अपना अच्छा खासा नाम बना लिया था.

priyanka chopra

प्रियंका अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही थी. साथ काम करने के दौरान वे शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े और शादीशुदा सुपरस्टार्स से दिल लगा बैठी थी. हालांकि दोनों अभिनेताओं के शादीशुदा होने के कारण उनका रिश्ता खत्म हो गया.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा का अफेयर अभिनेता शाहिद कपूर के साथ भी सुर्ख़ियों में रहा. वहीं अभिनेता हरमन बावेजा संग भी उनका नाम जुड़ा लेकिन इनमे से किसी भी अभिनेता के साथ उनके प्यार को कोई मंजिल नहीं मिल पाई. आखिरकार प्रियंका का दिल आया अमेरिकी गायक निक जोनस पर. वहीं उनसे उन्होंने शादी भी की. आइए आज आपको इन दोनों कलाकारों की फ़िल्मी प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

priyanka chopra

बताया जाता है कि सबसे पहले निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के बारे में उनकी को-स्टार ग्रामस रोजर्स को मैसेज किया था. अपने संदेश में प्रियंका के लिए निक ने लिखा था कि प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत हैं. मैसेज करने का यह सिलसिला यही नहीं रुका. फिर निक ने प्रियंका को ट्विटर पर मैसेज किया था.

priyanka chopra

8 सितंबर 2016 को निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को ट्विटर पर मैसेज भेजा था. अपने मैसेज में उन्होंने लिखा था कि हमारे कुछ कॉमन दोस्त कह रहे हैं कि हम दोनों को मिलना चाहिए. निक के मैसेज के जवाब में प्रियंका ने कहा था कि तुम मुझे टेक्स्ट क्यों नहीं करते ट्विटर पर किए मैसेज मेरी टीम पढ़ सकती है.

priyanka chopra

बताया जाता है कि यहां से एक दूजे के पास दोनों के नंबर आए और दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि लगभग 6 महीने तक प्रियंका और निक के बीच टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से ही बातचीत चलती रही. दोनों पहली बार फरवरी 2017 में मिले थे. पहली ही मुलाकात में प्रियंका को देखकर निक ने कहा था कि तुम अब तक कहां थीं.

priyanka chopra

बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो मुलाकातों का सिलसिला भी आगे बढ़ता गया. फिर दोनों साथ में मई 2017 में मेट गाला में रेड कार्पेट पर देखने को मिले. यहां से दोनों के रिश्ते को लेकर बातें होने लगी. दोनों इसके बाद एक प्रियंका के अपार्टमेंट मिले और काफी समय तक दोनों बातचीत करते रहे.

priyanka chopra

निक ने प्रियंका को उनके जन्मदिन के मौके पर अपने दिल की बात कह दी थी. प्रियंका के लिए निक घुटनों के बल बैठे और उन्होंने अभिनेत्री के सामने अपने प्रेम का प्रस्ताव रखते हुए कहा कि, ”क्या तुम मुझसे शादी कर मुझे दुनिया का सबसे खुश शख्स बनाओगी?”

priyanka chopra

इसके बाद कपल ने जुलाई 2018 में उदयपुर के उम्मेद भवन में पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से धूमधाम से विवाह रचा लिया था. अब दोनों एक बेटी मालती जोनस चोपड़ा के माता पिता है. बता दें कि प्रियंका कुछ दिनों पहले सेरोगेसी के जरिए मां बनी थीं.

priyanka chopra and nick jonas

Back to top button