बॉलीवुड

बहुत अच्छी दोस्त होने के बाद भी कैटरीना से क्यों लगता है परिणीति को डर?एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की गिनती खूबसूरत अदाकाराओं में भी होती हैं. परिणीति बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं. वे एक अभिनेत्री होने के साथ ही शानदार गायिका भी हैं. कई मौकों पर फैंस ने उनकी गायकी का हुनर भी देखा है.

Parineeti Chopra

बता दें कि परिणीति मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. हरयाणा के अंबाला में जन्मीं परिणीति ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. वे हिंदी सिनेमा में एक शीर्ष की और बड़ी अदाकारा तो नहीं बन पाई है हालांकि दर्शकों के बीच उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड से एक अभिनेत्री के रूप में जुड़े हुए परिणीति को 11 साल का समय हो गया है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘लेडिस वर्सेस रिकी बहल’ आई थी. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ काम किया था.

Parineeti Chopra

बॉलीवुड में परिणीति की शुरुआत ख़ास नहीं रही थी. उनकी डेब्यू फिल्म ‘लेडिस वर्सेस रिकी बहल’ फ्लॉप रही थी. हालांकि परिणीति दर्शकों को पसंद आ गई थीं. परिणीति ने अपने एक दशक लंबे करियर में आगे जाकर कुछ शानदार फ़िल्में दी. बीते दोनों वे टीवी पर आए रियलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ में मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर जैसे सेलेब्स के साथ जज की भूमिका में नजर आई थीं.

Parineeti Chopra

आम तौर पर फ़िल्मी कलाकारों से जुड़े कई किस्से फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं. वैसे ही परिणीति के भी कई किस्से है. ऐसे में आज हम आपको परिणीति चोपड़ा और मशहूर एवं खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. दरअसल बात यह है कि परिणीति को कैटरीना से डर लगता है. लेकिन ऐसा क्यों ? आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

Parineeti Chopra and katrina kaif

बता दें कि परिणीति और कैटरीना आपस में बहुत अच्छा रिश्ता साझा करती हैं. दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक मजबूत बॉन्डिंग है. अपने एक साक्षात्कार के दौरान परिणीति ने कैटरीना कैफ को लेकर खुलकर बात की थी और उन्होंने यह भी बताया था कि वे कैटरीना से डरती हैं.

Parineeti Chopra and katrina kaif

अपने साक्षात्कार में परिणीति ने कहा था कि, ”कैटरीना कैफ बिल्कुल किसी स्ट्रिक्ट स्कूल टीचर की तरह हैं, जो फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती हैं. वो अपनी फिटनेस के सजग रहती हैं और उससे जुड़ी जानकारी या बातों के लिए वो कैटरीना कैफ को मैसेज करती हैं. कैटरीना उनको इनक जवाब भी देती है और अक्सर उन्हें अपने साथ वर्कआउट करने के लिए भी बोलती हैं”.

Parineeti Chopra and katrina kaif

आगे परिणीति ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि, ”ड्रीम टीम टूर के वक्त कैटरीना और उनके ट्रेनर इस बात का ध्यान रखते थे कि सभी लोग हेल्दी खाना ही खाएं. वो हमारे कमरों में हेल्दी फूड के पैकेट भिजवाते थे”.

परिणीति के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे आख़िरी बार फिल्म ‘साइना’ (Saina) में नजर आई थी हालांकि उनकी इस फिल्म को दर्शकों का साथ नहीं मिला था.

parineeti chopra

वहीं बात अब कैटरीना कैफ के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ‘टाइगर 3’ और ‘मैरी क्रिसमस’ शामिल है. टाइगर 3 अगले साल रिलीज होगी जिसमें उनके साथ अहम रोल में सलमान खान नजर आने वाले हैं. वहीं ‘मैरी क्रिसमस’ में उनके साथ साउथ अभिनेता विजय सेतुपति दिखेंगे.

katrina kaif merry christmas

Back to top button